ऐसे टोटके जो है एक दम अचूक जो करेंगे आप की हर मनोकामना को पूरा

0
118
totake

धन वृद्धि के अचूक टोटके जो करेंगे आप की मनोकामना पूरी Surefire tricks to increase wealth which will fulfill your wish

ऐसे टोटके जो है एक दम अचूक जो करेंगे आप की हर मनोकामना को पूरा, ज्यादातर घरों में धन वृद्धि के लिए छोटे-छोटे उपाय किए जाते हैं लेकिन पूरी जानकारी न होने की वजह से उसका लाभ नहीं मिल पाता। अगर आपके जीवन में प्रगति नहीं हो रही है या फिर बने बनाए कार्य बिगड़ जाते हैं तो ज्योतिष शास्त्र के तंत्र शास्त्र में कुछ टोटके बताए गए हैं, जिनको आजमाने से आपको लाभ मिल सकता है।

875846 totakeupay

इन टोटको के करने से ना सिर्फ धन संबंधित समस्या खत्म होती है बल्कि परिवार में सुख-शांति बनी रहे, इसके लिए भी उपाय किए जाते हैं। हम आपके लिए ऐसे ही कुछ टोटके लेकर आए हैं, जो धन वृद्धि के लिए बहुत ही असरदार माने जाते हैं।

धन की समस्या ही खत्म हो जाएगी इस टोटके से Money problem will end with this trick

टोटके जो आपका भाग्य बदल देंगे gharelu totke

तंत्र शास्त्र के अनुसार, दालचीनी के पाउडर को लेकर उस पर से सात बार अगरबत्ती को एंटी क्लॉक वाइज घूमाकर धन वृद्धि के लिए कामना करें और फिर उसे अपने पर्स, तिजोरी या फिर जहां पैसा रखते हों, वहां छिड़क लें और बची हुई दालचीनी के पाउडर को घर के मंदिर में ही रख दें और हर दूसरे-तीसरे दिन यहीं क्रिया दोरहाएं। ऐसा करने से आपकी मनोकामना जल्द पूरी होगी।

कोष में वृद्धि होगी इस टोटके से Funds will increase with this trick

totke 5ba890411d3fb

शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी के मंदिर में झाड़ू दान करें और कनकधारा स्तोत्र का पाठ करें, ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और आशीर्वाद देती हैं। इसके बाद अशोक की जड़ को गंगाजल से पवित्र करें और फिर उसे धन स्थान के पर रख दें। ऐसा करने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और आपके कोष में वृद्धि होगी।

धन आगमन का बनता है योग इस टोटके से This trick is used to make money arrival

1198653 lal kitab ke totke

शुक्ल पक्ष के किसी भी मंगलवार या गुरुवार को एक मिट्टी के बर्तन में लें और उसमें साबुत सूखा धनिया और 21 रुपए के सिक्के डालकर ऊपर से मिट्टी डाल दें। मिट्टी व धनिया को हल्के हाथ से मिक्स कर दें और फिर थोड़ा सा पानी डाल दें। ऐसा करने के बाद बर्तन को उत्तर दिशा में रख दें और हर रोज थोड़ा सा पानी दें। जब धनिया निकल आए तो उसे उपयोग में लें और सिक्कों को लाल कपड़ा में बांधकर घर या कार्यलय में लटका दें। धन आगमन का यह टोटका आपके लिए काफी कारगर सिद्द होगा।

मनोकामना पूरी होगी इस टोटके से Wishes will be fulfilled with this trick

मनोकामना की पूर्ति के लिए सुबह सबसे पहले अपना राइट हेंड साइड के पैर को धरती पर रखें फिर स्नान व ध्यान के बाद श्याम तुलसी के पौधे पर जल में दूध मिश्रित करते अर्पित करें और अपनी मनोकामना बताएं। इसके बाद सायंकाल के समय सरसों के तेल में अखंडित लौंग रखकर किसी निर्जन स्थान पर जला दें। ऐसा करने से आपकी मनोकामना जल्द पूरी होगी और ईष्टों देवों का आशीर्वाद भी मिलेगा।

कर्ज की समस्या खत्म होगी इस टोटके से Debt problem will end with this trick

आर्थिक समृद्धि के लिए 6 शनिवार तक श्मशान के कुएं या चापकाल से जल लाकर पीपल के वृक्ष पर अर्पित कर दें। ऐसा करने से कर्ज की स्थिति खत्म होती है और आपको कोष में भी वृद्धि होने लगती है। ध्यान रहे कि जब पानी ला रहे हों तो पीछे मुडकर न देखें। साथ ही आप अमावस्या के दिन विकलांग व्यक्ति को भोजन कराएं, इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

यह भी पढ़े: सोने के भाव में बनी है स्थिरता तो वही चांदी के भाव में लगातार बढ़ोतरी जाने आज के Gold And Silver के भाव

आर्थिक स्थिति में आएगी इस टोटके से This trick will come in financial condition

02 2

तंत्र शास्त्र के अनुसार, कृष्ण पक्ष के पहले शनिवार से लेकर 7 शनिवार तक घर के मुख्य द्वार पर सरसों के तेल का दीपक जलाएं और फिर सुबह बुझे हुए दीपक के शेष तेल को पीपल के वृक्ष पर अर्पित कर दें, ऐसा करने से आर्थिक समस्याएं खत्म होती हैं और ईष्ट देवों का आशीर्वाद मिलता है। साथ ही आप पीले कपड़े में कस्तूरी लपेटकर अपनी तिजोरी या धन स्थान में रखें, ऐसा करने से धन वृद्धि होती है।