India vs Canada: आज कनाडा के खिलाफ ग्रुप-ए का अपना आखिरी मुकाबला खेलेगी इंडिया, जाने कब और कहाँ देखे इसका सीधा प्रसारण?

By dipu199712345@gmail.com

Published on:

Follow Us
India vs Canada: आज कनाडा के खिलाफ ग्रुप-ए का अपना आखिरी मुकाबला खेलेगी इंडिया, जाने कब और कहाँ देखे इसका सीधा प्रसारण?

India vs Canada: आज कनाडा के खिलाफ ग्रुप-ए का अपना आखिरी मुकाबला खेलेगी इंडिया, जाने कब और कहाँ देखे इसका सीधा प्रसारण?, आज यानी शनिवार 15 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 33वां मुकाबला भारत और कनाडा के बीच खेला जाएगा। यह मैच अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रॉवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में होगा। भारतीय समयानुसार शाम 8 बजे मैच शुरू होगा, जबकि टॉस के लिए दोनों कप्तान रोहित शर्मा और साद बिन जफर आधे घंटे पहले यानी शाम 7:30 बजे मैदान पर उतरेंगे।

ये भी पढ़े- अमेरिका ने रचा इतिहास! सुपर 8 में पहली बार बनाई जगह, डायरेक्ट मिली T20 World Cup 2026 में एंट्री

India vs Canada: यह सिर्फ एक औपचारिक मैच है

गौरतलब है कि भारत और कनाडा दोनों टीमें ग्रुप-ए में हैं। इस ग्रुप से भारत और अमेरिका पहले ही सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं, लिहाजा ये सिर्फ एक औपचारिक मैच है। ऐसे में भारत इस मैच में उन खिलाड़ियों को मौका दे सकता है जो सुपर-8 से पहले बेंच पर गर्म कर रहे हैं।

ये भी पढ़े – इंग्लैंड के सुपर-8 क्वालीफाई पर जोश हज़लवुड ने दिया विवादित बयान! पैट कमिंस ने दिया बयान का स्पष्टीकरण

India vs Canada: आइए डालते हैं भारत और कनाडा के मुकाबले से जुड़ी कुछ अहम जानकारियों पर एक नजर

  • कहां खेला जाएगा मैच: भारत और कनाडा के बीच टी20 वर्ल्ड कप का 33वां मुकाबला अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रॉवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में खेला जाएगा।
  • किस समय शुरू होगा मैच: भारत और कनाडा के बीच टी20 वर्ल्ड कप का 33वां मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 8 बजे शुरू होगा।
  • कहां देखें मैच का सीधा प्रसारण: भारत और कनाडा के बीच होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के 33वें मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर देख सकते हैं। भारतीय दर्शक इस मैच का आनंद अंग्रेजी और हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी ले सकेंगे।
  • कैसे देखें मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग: आप भारत और कनाडा के बीच टी20 वर्ल्ड कप के 33वें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं। गौरतलब है कि JioCinema पर टी20 वर्ल्ड कप के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध नहीं होगी।