तारक मेहता का उल्टा चश्मा शैलेश लोढ़ा के बाद कही दिलीप जोशी भी नहीं जा रहे है शो छोड़कर

0
140
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शैलेश लोढ़ा के बाद कही दिलीप जोशी भी नहीं जा रहे है शो छोड़कर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शैलेश लोढ़ा के बाद कही दिलीप जोशी भी नहीं जा रहे है शो छोड़कर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर घर में देखा जाता है. यह कॉमेडी सीरियल लंबे समय से चलता आ रहा है और घर घर में बच्चे से लेकर बूढ़ा आदमी से देखता है. लेकिन इस सीरियल के ताजा एपिसोड में जेठालाल यानी दिलीप जोशी दिखाई नहीं दे रहे हैं. इस तरह लोग दिलीप जोशी के शो छोड़ने की अटकलें लगा रहे हैं.

इस बात को लेकर भी सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी चर्चा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें कभी कोई पुराना किरदार को छोड़कर चला जाता है तो किसी ने किरदार की एंट्री अचानक हो जाती है. इन्हीं सब कारणों से यह शो चर्चा का विषय बना हुआ है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा ने कुछ दिन पहले अचानक शो छोड़ दिया. इस बात को लेकर भी सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी चर्चा की थी.

शैलेश लोढ़ा की जगह तारक मेहता के किरदार को निभाने के लिए सचिन श्रॉफ को शो में एंट्री दी गई है

इसके बाद शैलेश लोढ़ा की जगह तारक मेहता के किरदार को निभाने के लिए सचिन श्रॉफ को शो में एंट्री दी गई है. जिसे लेकर भी काफी बवाल मच रहा है. लेकिन कुछ ताजा एपिसोड में जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी दिखाई नहीं दे रहे हैं तो लोग लोग उनके शो छोड़ने की बातें बनाने लगे हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शैलेश लोढ़ा के बाद कही दिलीप जोशी भी नहीं जा रहे है शो छोड़कर

Where is Jethalal after all? आखिर कहां है जेठालाल?

ऐसा पहली बार हुआ है कि इस टीवी सीरियल में जेठालाल इतने समय से गायब हैं. यह टीवी सीरियल ज्यादातर जेठालाल के इर्द-गिर्द ही घूमता रहता है. शो में ऐसा दिखाया गया है कि जेठालाल अमेरिका गए हुए हैं. लेकिन लंबे समय से उनकी शो में वापसी नहीं हुई है. ना ही उनकी कोई झलक बीच एपिसोड में दिखाई जा रही है. इसलिए फैंस को डर लग रहा है कि कहीं दिलीप जोशी ने भी शो छोड़ तो नहीं दिया.

फैंस को डर लग रहा है कि कहीं दिलीप जोशी ने भी शो छोड़ तो नहीं दिया

TMKOC

Fans gave a warning फैंस ने दे दी चेतावनी

जैसे ही जेठालाल के फैंस को इस बात का डर लगने लगा तो उन्होंने मेकर्स को ही चेतावनी दे डाली. लोग कह रहे हैं कि चाहे शो में और कोई किरदार रिप्लेस हो जाए लेकिन जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी ही निभाने चाहिए. इसमें कोई रिप्लेसमेंट हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जैसे जैसे पुराने किरदार शो को छोड़ रहे हैं वैसे ही इसकी लोकप्रियता घट रही है।