TMKOC: बबिता जी से यूजर ने पूछा – एक रात का कितना लेती हो, हसीना जवाब सुनकर हिल जाएगी आपकी दुनियां

By Alok

Published on:

Munmun dutta: TMKOC: बबिता जी से यूजर ने पूछा – एक रात का कितना लेती हो, हसीना जवाब सुनकर हिल जाएगी आपकी दुनियां, देश के हर घर में मौजूद मशहूर टेलीविजन शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” देश भर में लोगों का पसंदीदा शो को लगभग सभी आयु वर्ग के लोगों ने देखा है क्योंकि यह सीरियल बच्चों से लेकर बड़ों तक बहुत लोकप्रिय है। वही शो की लोकप्रियता पहले से ही कई कलाकारों के जाने से कम हुई है, आज हम आपको आप सब की पसंदीदा एक्ट्रेस बबिता जी की से जुड़ा एक किस्सा लेकर आये है। जिसे सुनकर आप भी हो जाओगे हैरान। ..,

बबिता जी की खूबसूरती देख हर कोई हो जाता दीवाना

image 292

तारक मेहता में बबिता का रोल प्ले कर रहीं मुनमुन दत्ता की खूबसूरती के लाखो दीवाने है, एक्ट्रेस मुनमुन के साथ सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक आपत्तिजनक टिपण्णी करने का मामला सामने आया है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जिसके बाद उनका बयान लोगों के बीच काफी बटोर रहा है। आइये जानते पूरा माजरा क्या है।

यह भी पढ़े: सिर्फ 60 हजार में घर लाये Maruti की यह मिनी SUV, धांसू फीचर्स के साथ मिलेगा शानदार माइलेज, जाने पूरा प्लान?

एक यूजर ने पूछी बबिता जी से एक रात की कीमत

image 293

आपको बता दे साल 2018 में मुगौरतलब है कि- एक्ट्रेस मुनमुन ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वारी फैंस के बीच साझा की थी। इसमें वो पीले रंग का घाघरा चोली पहने बेहद ही खूबसूरत लुक में नजर आ रहीं थीं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर डिवाइन नाम के शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि- एक रात का कितना? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा कि – क्यों बे साले….” । उस कथित फोटो पर यूजर ने बेहूदा कमेंट किया है।

बबिता जी ने दिया करारा जवाब

image 294

इस तरह के बेहूदा कमेंट को पढ़कर मुनमुन दत्ता अपना आपा खो बैठीं कि उन्होंने जमकर उसे सोशल मीडिया पर गालियां दीं। आगे मुनमुन ने लिखा कि अगर मर्द हो तो सामने आओं और फिर बोलो। तुम्हें ब्लॉक करने से पहले मैंने सोचा कि तुम्हारी औकात एक बार बताना बेहद जरूरी है. अब यहां से दफा हो जाओं और अपनी वाहियात सी शक्ल लेकर।

यह भी पढ़े: Desi Jugaad: भूसा भरने यह अनोखा जुगाड़ जमकर हो रहा वायरल, देखकर आप भी कहेंगे -Wah क्या बात है

मुनमुन ने कर दी यूज़र की बोलती बंद

आपको बतादे तारक मेहता शो की बबिता जी ने इस कमेंट करने वाले यूजर मुंहतोड़ जवाब दिया। वहीं मुनमुन ने जवाब देते हुए यूज़र की बोलती बंद कर दी। यदि कोई अन्य महिला होती तो यह हो सकता था की वह इस व्यक्ति को नजर अंदाज कर देती।

Alok