Tuesday, October 3, 2023
Homeटेकसस्ती कीमत में Redmi का ये जबरदस्त स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और...

सस्ती कीमत में Redmi का ये जबरदस्त स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 50MP कैमरे के साथ, फीचर्स फिर बमबाट

सस्ती कीमत में Redmi का ये जबरदस्त स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 50MP कैमरे के साथ, फीचर्स फिर बमबाट, Xiaomi का Redmi 12 स्मार्टफोन भारत में 1 अगस्त को लॉन्च होने वाला है। यह फोन बजट सेग्मेंट में पेश किया जाएगा। इस फोन के लॉन्च से पहले कंपनी फोन के कई फीचर्स को कंफर्म कर चुकी है। Redmi 12 5G स्मार्टफोन क्रिस्टल ग्लास डिजाइन, बड़ी डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। यहां हम आपको रेडमी के इस फोन के लॉन्च से पहले इसकी खूबियां और कीमत के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

Redmi 12 5G स्मार्टफोन को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कई दावे किए जा रहे हैं। कंपनी ने लॉन्च से पहले फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन को कंफर्म किया है। यह फोन रेडमी का अब तक का सबसे बड़ी डिस्प्ले वाला फोन होगा।

Redmi 12 5G Specification

फोन के प्रोसेसर को लेकर कंपनी ने कोई डिटेल शेयर नहीं की हैं। उम्मीद है कि रेडमी का यह फोन क्वालकॉम के Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर के साथ एंट्री करेगा। फोन में ग्राफिक्स सपोर्ट के लिए इसमें Adreno 613 GPU दिया जा सकता है। यह फोन Android 13 पर आधारित कंपनी के कस्टम यूजर इंटरफेस MIUI 14 पर रन करेगा।

यह भी पढ़े:- DSLR की दुकानें बंद कराके ही मानेगा OnePlus का ये धासु smartphone, फीचर्स के मामले iPhone को चखायेगा मजा

Redmi 12 5G Camera

Xiaomi के अपकमिंग किफायती फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। रेडमी के इस फोन में 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी कैमरा को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा।

सस्ती कीमत में Redmi का ये जबरदस्त स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 50MP कैमरे के साथ, फीचर्स फिर बमबाट

Redmi 12 5G Battery

Redmi 12 5G स्मार्टफोन की बैटरी कैपेसिटी को कंपनी टीज कर चुकी है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। संभव है कि रेडमी का यह फोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

यह भी पढ़े:- iPhone की अकड़न उतारदेगा Realme का 108MP का कैमरा, अच्छी कैमरा क्वालिटी से नहीं पड़ने देगा DSLR और iPhone की जरुरत

Redmi 12 5G Price And Storage

Redmi 12 5G स्मार्टफोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। शाओमी का यह फोन 256GB स्टोरेज के साथ 8GB तक रैम के साथ पेश किया जाएगा। इसके साथ ही फोन में 8GB की वर्चुअल रैम दी जाएगी। इस फोन का बेस वेरिएंट 10,000 रुपये और टॉप वेरिएंट 14,000 रुपये की कीमत में मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।

RELATED ARTICLES