Wednesday, October 4, 2023
HomeटेकiPhone की अकड़ तोड़ेगा Realme का ये शानदार स्मार्टफोन, फोटू क्वालिटी देख...

iPhone की अकड़ तोड़ेगा Realme का ये शानदार स्मार्टफोन, फोटू क्वालिटी देख DSLR भी बनेंगा जबरा फैन

iPhone की अकड़ तोड़ेगा Realme का ये शानदार स्मार्टफोन, फोटू क्वालिटी देख DSLR भी बनेंगा जबरा फैन, भारत में Realme ने Realme Narzo 60 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। सीरीज में दो मॉडल (Realme Narzo 60 और Realme Narzo 60 Pro) हैं। लॉन्च से पहले ही कई चीजों के बारे में पता चल चुका था। फोन के फीचर्स के बारे में कई बातें सामने आ गई थीं। अब फोन सामने आ चुका है और कंपनी ने धमाकेदार फीचर्स के साथ इस सीरीज को उतारा है। आइए जानते हैं Realme Narzo 60 सीरीज के स्पेसीसफिकेशन के बारे में।

Realme Narzo 60 और Realme Narzo 60 Pro स्मार्टफ़ोन का डिज़ाइन अद्भुत है

Realme Narzo 60 सीरीज का डिजाइन प्रीमियम है। यह वाकई लोगों को एक्साइटेड करने वाला है। रियलमी नारजो 60 फोन में पीछे की तरफ एक बड़ा सर्कुलर कैमरा आइलैंड है और वीगन लेदर बैक वर्जन में आता है। वेनिला मॉडल में फ्लैट डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसके अलावा Realme Narzo 60 प्रो में कर्व्ड स्क्रीन मिल रही है। Realme Narzo 60 प्रो वेरिएंट में न केवल पैनल बड़ा है बल्कि चारों तरफ काफी कम बेजल्स देखने को मिलेंगे।

Realme Narzo 60 और Realme Narzo 60 Pro स्मार्टफोन डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात की जाये तो Realme Narzo 60 मोबाइल में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। वहीं Realme Narzo 60 Pro मोबाइ में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 10-बिट 6.7-इंच FHD+ कर्व्ड OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े:- Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन 200MP कैमरे के साथ, 8000mAh की बैटरी और दनदनाते फीचर्स देख Oneplus को लगेगा जोरदार झटका

Realme Narzo 60 और Realme Narzo 60 Pro स्मार्टफोन प्रोसेसर

प्रोसेसर की अगर बात करे तो Realme Narzo 60 मोबाइल में एक डाइमेंशन 6020 चिप सपोर्ट मिलेगा। जबकि Realme Narzo 60 Pro मोबाइल एक अधिक शक्तिशाली डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है। दोनों स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 13 पर आधारित Realme UI 4.0 को बूट सपोर्ट देखने को मिलेगा।

Realme Narzo 60 और Realme Narzo 60 Pro स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

कैमरे की बात करें तो Realme Narzo 60 मोबाइल में 64 megapixel प्राइमरी सेंसर और 8 megapixel सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। इसके अलावा Realme Narzo 60 प्रो मोबाइल में OIS-असिस्टेड 100 megapixel मुख्य सेंसर और 16 megapixel फ्रंट-फेसिंग शूटर कैमरा देखने को मिलेगा। इन दोनों मोबाइल में 2MP का डेप्थ सेंसर भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े:- iPhone को चकनाचूर करेंगा Samsung का शानदार स्मार्टफोन, धांसू Camera क्वालिटी देख DSLR भी देगा सलामी

Realme Narzo 60 और Realme Narzo 60 Pro स्मार्टफोन की बैटरी

बैटरी की बात करे तो Realme Narzo 60 सीरीज के दोनों मोबाइल में डुअल स्टीरियो स्पीकर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट देखने को मिलेगा। हालांकि, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट केवल वेनिला मॉडल पर पाया जा सकता है। Realme Narzo 60 & प्रो दोनों में 5,000mAh की बैटरी मिलेंगी। लेकिन Narzo 60 Pro, Narzo 60 के 33W सपोर्ट की तुलना में 67W पर तेजी से चार्ज सपोर्ट देखने को मिलेगा।

RELATED ARTICLES