Monday, January 30, 2023
HomeBollywoodआलिआ भट्ट की बेटी 'राहा' के जन्म से नाखुश है परिवार का...

आलिआ भट्ट की बेटी ‘राहा’ के जन्म से नाखुश है परिवार का ये सदस्य, बात करना तक कर दिया बंद, जानिए क्या है माजरा

आलिआ भट्ट की बेटी ‘राहा’ के जन्म से नाखुश है परिवार का ये सदस्य, बात करना तक कर दिया बंद, जानिए क्या है माजरा, बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया। राहा कपूर का चेहरा फिलहाल सामने नहीं आया है तथा आलिया एवं रणबीर ने बेटी को लेकर नो-फोटो पॉलिसी की भी बात की है।

वही राहा कपूर के जन्म से पूरा कपूर खानदान और भट्ट परिवार बहुत खुश है मगर राहा के जन्म के तकरीबन 2 माह पश्चात् आलिया ने बताया है कि उनके परिवार में कोई है, जो उनसे नाराज है! आलिया ने तस्वीर साझा करके बताया है कि उनका दिन अच्छा नहीं जा रहा है क्योंकि ये सदस्य उनसे बात नहीं कर रहा है तथा उनसे मुंह फेरकर बैठ गया है। 

आलिआ भट्ट ने शेयर की पोस्ट

maxresdefault 2023 01 15T170426.582

आलिया भट्ट ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की हैं जिनमें उनके साथ कोई है, जो उनसे अपसेट है तथा उनसे मुंह फेरकर बैठा हुआ है। यदि आप सोच रहे हैं कि ये कौन है तो आपको बता दें कि ये आलिया की बिल्ली ‘एडवर्ड’ (Alia Bhatt Cat Edward) है। एडवर्ड आलिया से किस बात पर दुखी हैं आइए जानते हैं।

यह भी पढ़े:- मलाइका अरोरा के बेटे की शक्ल मिलती है हूबहू सलमान खान से, धीरे-धीरे खुल रहे सारे गड़े राज, जानिए क्या है सच्चाई

आलिया ने अपनी इस पोस्ट में यह तो नहीं लिखा है कि उनकी बिल्ली उनसे क्यों नाराज है तथा उनसे मुंह फेरकर बैठने के पीछे का कारण क्या है मगर आलिया भट्ट के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई प्रशंसकों ने इसकी वजह पता लगा ली है। कई लोगों का यह कहना है कि आलिया अपनी बेटी राहा कपूर को अधिक समय दे रही हैं।

यह भी पढ़े:- शिल्पा शेट्टी ने सालो बाद खोला दफनाये राजो का पिटारा, 22 की उम्र में अक्षय के साथ थे शारीरिक रिश्ते, जानिए कैसे हुए अलग

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की थी गिफ्ट

इस बात से एडवर्ड उनसे दुखी हैं तथा शायद राहा से जेलस भी हैं। आपको बता दें कि आलिया अपनी बिल्ली से बहुत प्यार करती हैं तथा उसके साथ अक्सर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया को यह बिल्ली उनके एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने गिफ्ट की थी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular