इस धाकड़ खिलाड़ी को IPL में खेलने के लिए मिला ग्रीन सिग्नल, सबसे महंगा बिकेगा नीलामी में, जाने पूरी डिटेल्स

0
101
cricket

This player will play in IPL: IPL 2023 मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को होना है. आईपीएल नीलामी में एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पर बड़ी बोली लग सकती है. ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है.

IPL दुनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली लीग है. यहां खेलकर कई क्रिकेटर्स ने अपना करियर बनाया है. IPL में खेलने पर प्लेयर्स को पैसा और शोहरत दोनों ही मिलती है. अब ऑस्ट्रेलिया के स्टार कैमरून ग्रीन को कप्तान पैट कमिंस की तरफ से आईपीएल में खेलने का ग्रीन सिग्नल मिल चुका है.

पैट कमिंस ने दिया इस तरह का बयान (Pat Cummins gave this kind of statement)

20 21

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट और वनडे कप्तान पैट कमिंस ने कहा है कि वह प्रतिभाशाली आलराउंडर कैमरून ग्रीन को नेशनल ड्यूटी पर ध्यान केंद्रित करते देखना पसंद करेंगे, लेकिन वह 23 साल के ग्रीन को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने का मौका मिलने पर रोकेंगे भी नहीं.

बड़ी बोली लग सकती है (can take a big bid)

2023 आईपीएल की नीलामी कोच्चि में 23 दिसम्बर को होनी है, जिसमें कैमरून ग्रीन पहली बार उतरेंगे और उन्हें लेकर बनी हाइप को देखते हुए उन पर बड़ी कीमत लगने की उम्मीद जताई जा रही है. कमिंस ने व्यस्त इंटरनेशनल कार्यक्रम को देखते हुए अगले वर्ष आईपीएल में नहीं उतरने का फैसला किया है.

ग्रीन के बारे में कही गई इस तरह की बाते (Such things were said about Green)

ipl rights 1200 sixteen nine

कैमरून ग्रीन के IPL में उतरने के बारे में पूछे जाने पर कमिंस ने कहा , ‘हम इन्तजार करेंगे और देखेंगे. नीलामी अभी कुछ समय दूर है. मैं कप्तान के तौर पर यह देखना पसंद करूंगा कि वह अपनी सारी ऊर्जा ऑस्ट्रेलिया के लिए बचा कर रखें. लेकिन आप किसी को बेशुमार दौलत से भरपूर ऐसी लीग में खेलने से कैसे रोक सकते हैं.’

यह भी पढ़े: भारत की प्लेइंग 11, क्या होगी न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में जाने

IPL 2023 में हिस्सा नहीं ले रहे कमिंस (Cummins not participating in IPL 2023)

कमिंस को इस वर्ष आईपीएल की मेगा नीलामी में कोलकाता नाईट राइडर्स ने 7.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. 29 साल के पैट कमिंस का हाल में टी20 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था और गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाया था. उन्होंने पांच मैच खेले थे और सात विकेट लिए थे. लेकिन उन्होंने आईपीएल 2023 में नहीं खेलने का फैसला किया है.