Monday, February 6, 2023
Homeखेल / क्रिकेटSara तेंदुलकर की फोटो जमकर हो रही वायरल, इस अभिनेता का हाथ...

Sara तेंदुलकर की फोटो जमकर हो रही वायरल, इस अभिनेता का हाथ दिखा सारा की कमर पर, फैंस बोले- दोस्त या प्यार, जानिए रिश्ता

Sara तेंदुलकर की फोटो जमकर हो रही वायरल, इस अभिनेता का हाथ दिखा सारा की कमर पर, फैंस बोले- दोस्त या प्यार, जानिए रिश्ता, सारा तेंदुलकर इन दिनों में सुर्खियों में है। अब उन्हें लेकर खबर आई है कि वह सिद्धार्थ केतकर नामक एक अभिनेता के साथ बुलेट राइड पर निकली है। दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें उन्हें हेलमेट पहने देखा हुआ जा सकता है। खास बात यह है कि सिद्धार्थ केरकर सेल्फी ले रहे हैं और उन्होंने सारा तेंदुलकर की कमर में हाथ डालकर पोज दिया है।

पोस्ट में कुछ लिखा नहीं जिससे अंदाजा लगाए दोस्ती या प्यार

सारा तेंदुलकर के चेहरे की स्माइल देखने लायक है। दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। सारा तेंदुलकर की यह फोटो एक फैन पेज ने शेयर की है। तस्वीर को शेयर किए हुए अभी मात्र 27 मिनट हुए हैं। इस पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, इसमें कमेंट सेक्शन को प्राइवेट कर रखा गया है। तस्वीरों के साथ कुछ लिखा नहीं गया है। इसके चलते यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों के बीच दोस्ती है या दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं।

यह भी पढ़े:- तारक मेहता की पुरानी सोनू बड़ी होकर हो गयी है बेहद हसीन और क्यूट, लगती है हीरोइन के माफिक

सिद्धार्थ केरकर ने खुद को बताया अभिनेता

गौरतलब है कि सिद्धार्थ केरकर ने अपने इंस्टाग्राम आईडी में खुद को अभिनेता बताया है। वहीं उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि वह गोवा में रहते हैं। वह एक आर्टिस्ट है, जिन्हें पेंटिंग करना पसंद है। इसके अलावा सिद्धार्थ केरकर ने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें जिम में पोज करते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में वहां सारा तेंदुलकर के माता-पिता सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर के साथ भी सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े:- तारक मेहता शो की शान ‘दया बेन’ बनी दूसरी बार माँ, बेटे को दिया जन्म, क्यूटनेस देख जेठालाल भी बोले- नजर न लगे Little…

सारा तेंदुलकर के जन्मदिन पर सिद्धार्थ ने शेयर की थी पोस्ट

सिद्धार्थ केरकर ने सारा तेंदुलकर के साथ की यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर 13 सप्ताह पहले शेयर की थी। उन्होंने इसके साथ सारा तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई दी थी। उन्हें सारा तेंदुलकर ने फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, ‘थैंक्यू बेस्टी। आपके साथ और भी कई एडवेंचर बाकी है।’

RELATED ARTICLES

Most Popular