Saturday, September 23, 2023
HomeऑटोमोबाइलTata Nexon के फेसलिफ्ट मॉडल में होंगे ये बड़े बदलाव, दमदार इंजन...

Tata Nexon के फेसलिफ्ट मॉडल में होंगे ये बड़े बदलाव, दमदार इंजन के साथ लुक बवाल और फीचर्स कमाल

Tata Nexon के फेसलिफ्ट मॉडल में होंगे ये बड़े बदलाव, दमदार इंजन के साथ लुक बवाल और फीचर्स कमाल, टाटा मोटर्स कई बड़े अपडेट के साथ, एसयूवी की एक नई रेंज को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें कंपनी की बेस्ट सेलिंग नेक्सन सब 4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी भी शामिल है. नई नेक्सन अगस्त या सितंबर लास्ट में लॉन्च होने वाली है. इसे पूरी तरह से एक नए डिजाइन में सामने लाया सकता है. क्योंकि इसके पावरट्रेन से लेकर लुक तक में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Tata Nexon Facelift 2023 का नया डिजाइन

हालांकि इसके बेसिक डिजाइन में बदलाव की उम्मीद नहीं है. इसे मौजूदा नेक्सॉन की तरह ही रखा जा सकता है. नई नेक्सन में स्लिम एलईडी हेडलैंप और एक नई ग्रिल के साथ कर्व कॉन्सेप्ट की तरह ही पहले से ज्यादा आकर्षक डिजाइन देखने को मिल सकता है. इसमें नए टेल-लैंप और नए अलॉय भी होंगे. नया नेक्सन ईवी वेरिएंट स्टाइल में भी अलग होगा, जिसे समय आने पर दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़े:- Mahindra Bolero का पंछार लुक करेगा भाऊ लोगो के दिलो पर राज, तगड़े फीचर्स और दमदार इंजन से Ertiga का करेगी मार्केट Down

Tata Nexon Facelift 2023 में दमदार इंजन

नई नेक्सॉन फेसलिफ्ट में एक नया टर्बो पेट्रोल पावरट्रेन मिलेगा, जिसे पहली बार पिछले ऑटो एक्सपो में कर्व पेट्रोल कॉन्सेप्ट कार के साथ पेश किया गया था. नया 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन एक थ्री सिलेंडर यूनिट है, जो 125 bhp की पावर देता है. जो मौजूदा नेक्सन टर्बो पेट्रोल से ज्यादा दमदार है. इसमें पैडल शिफ्टर्स के साथ, एएमटी की जगह डीसीटी गियरबॉक्स भी मिलेगा।

Tata Nexon के फेसलिफ्ट मॉडल में होंगे ये बड़े बदलाव, दमदार इंजन के साथ लुक बवाल और फीचर्स कमाल

यह भी पढ़े:- Creta का खेला बिगाड़ देगी Tata की न्यू Blackbird, लक्ज़री लुक और फीचर्स के मामले में होगी Fortuner से भी आगे

Tata Nexon Facelift 2023 के स्मार्ट लग्जरी फीचर्स

नई नेक्सॉन में भी कर्व की तरह ही टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेगा. साथ ही नयी हैरियर और नेक्सन की तरह नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और नए इंफोटेनमेंट यूनिट के साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन हो सकता है. सेंटर कंसोल टच बेस्ड कंट्रोल्स के साथ आ सकता है, साथ ही इसमें एक टॉगल स्विच होगा. इसके अलावा 360 डिग्री कैमरा जैसे सेफ्टी फीचर्स के साथ-साथ और भी फीचर्स देखने को मिलेंगे. नई नेक्सन कंपनी के लिए एक इम्पोर्टेंट प्रोडक्ट है. जो इस अपडेट के बाद टाटा मोटर्स के लिए बिक्री के मामले में इसे और भी मजबूत बना देगा।

RELATED ARTICLES