तीन छात्र जा रहे रहे थे स्कुल फेयरवेल पार्टी में, टैक्टर की टक्कर से, दो घायल एक मौत

By Ron

Published on:

तीन छात्र जा रहे रहे थे स्कुल फेयरवेल पार्टी में, टैक्टर की टक्कर से, दो घायल एक मौत

क्षेत्र में दर्दनाक हादसा होने की खबर सामने आयी है। अनियंत्रित ट्रैक्टर ने 12वीं के छात्र की जान ले ली गयी। तीन छात्र स्कूल की फेयरवेल पार्टी में शामिल होने जा रही थी। एक छात्र मामूली घायल हुआ है। दूसरा गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

टीआइ सुरेंद्रसिंह बघेल के मुताबिक, घटना पुवाड़ला जुनार्दा गांव में सुबह करीब नौ बजे की है। पालिया निवासी राज पुत्र श्रवण चौहान साथी लक्की चौहान और निरंजन राठौर के साथ स्कूल जा रहे थे। शुक्रवार को स्कूल में वार्षिक उत्सव और फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया था। लक्की और राज 12वीं व निरंजन 11वीं के छात्र थी। बाइक 17 वर्षीय राज चौहान चला रहे थे। जैसे ही कंट्रोल की दुकान के आगे निकले पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर दे दी।

शरीर पर चढ़ गया ट्रैक्टर का पहिया

यह भी पढ़े –छत्‍तीसगढ़ में कोरोना की सख्या काफी बढ़ती जा रही, 24 घंटों में कोरोना के 10 नए केश सामने आए

टक्कर के बाद लक्की दूर जाकर गिर गया। निरंजन भी ट्रैक्टर के पास जाकर गिरा, जबकि राज पर ट्रैक्टर का पहिया ही चढ़ गया था। लक्की ने देखा राज के शरीर में हलचल ही नहीं हो रही है। उसने ट्रैक्टर के ड्राइवर को आवाज भी लगाई लेकिन वह अनसुना कर आगे बढ़ गया।

ट्रैक्टर जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार

यह भी पढ़े –नए वर्ष के लिए मंदिरों में विशेष तैयारियां, दर्शन के लिए की जा रही है विशेष व्यवस्थाएं

बाद में समीप स्थित निजी अस्पताल से एम्बुलेंस बुलाई गयी। और सांवेर रोड़ स्थित अस्पताल ले गए। डाक्टर ने राज को मृत घोषित कर दिया। टीआइ के मुताबिक, ट्रैक्टर ड्राइवर विष्णु भगवान सोनगरा निवासी पुवाड़ला जुनार्दा के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। ट्रैक्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Ron