ऐसे खुली थी और Amitabh Bachchan और Rekha के प्यार की पोल, अफेयर की खबरें जंगल में आग की तरह फैली

0
160
ऐसे खुली थी Rekha और Amitabh Bachchan के प्यार की पोल, अफेयर की खबरें जंगल में आग की तरह फैली

Amitabh Bachchan Rekha :- ऐसे खुली थी और Amitabh Bachchan और Rekha के प्यार की पोल, अफेयर की खबरें जंगल में आग की तरह फैली। बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) भले ही अब फिल्में नहीं करती हैं, लेकिन उनके चर्चे कभी कम नहीं होते। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) के प्यार की चर्चा आज भी बाजार में होती रही है। दोनों ने एक से बढ़कर एक फिल्में की है। इन दोनों की जोड़ी स्क्रीन से ज्यादा ऑफस्क्रीन चर्चा में रही थी। फिल्म के साथ-साथ दोनों की जोड़ी पसंद आई तो आगे भी मेकर्स इन्हें साथ लेकर फिल्में बनाने लगे।

यह भी पढ़े :- MS DHONI महेंद्र सिंह धोनी की EX-Girlfriend प्रियंका झा दिखती थी मलाइका से भी खुबसूरत, देखे तस्वीरें

ऐसे खुली थी और Amitabh Bachchan और Rekha के प्यार की पोल, अफेयर की खबरें जंगल में आग की तरह फैली

अमिताभ बच्चन और रेखा इनके प्यार की खबरें जंगल में आग की तरह फैल गईं.

अमिताभ बच्चन और रेखा भले ही हमेशा एक दूसरे संग प्यार की खबरों को दरकिनार करते रहे लेकिन जितना इन्होंने इंकार किया लोगों ने उतना ही इनके प्यार को सच बताया. 1976 में पहली बार दोनों ने स्क्रीन शेयर की थी फिल्म थी दो अनजाने. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी पसंद आई तो आगे भी मेकर्स इन्हें साथ लेकर फिल्में बनाने लगे. कुछ फिल्मों के बाद इनके प्यार की खबरें जंगल में आग की तरह फैल गईं. लेकिन लोगों की नजरों में इनका प्यार पहले पहल कब आया? लोगों को कब पता चला कि दोनों के बीच आग बराबर लगी है. दरअसल, ये सब हुआ था एक रीयल इंसीडेंट की वजह से जो घटा गंगा की सौगंध फिल्म के सेट पर।

लोगों की नजरों में इनका प्यार पहले पहल कब आया When did their love first come in the eyes of the people?

कुछ फिल्मों के बाद इनके प्यार की खबरें जंगल में आग की तरह फैल गईं। आज भी लोग रेखा और अमिताभ की अधूरी प्रेम कहानी को जानने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन लोगों की नजरों में इनका प्यार पहले पहल कब आया? लोगों को कब पता चला कि दोनों के बीच आग बराबर लगी है। दरअसल, ये सब हुआ था एक रीयल इंसीडेंट की वजह से जो घटा गंगा की सौगंध फिल्म के सेट पर। ऐसे खुली थी Rekha और Amitabh Bachchan के प्यार की पोल, अफेयर की खबरें जंगल में आग की तरह फैली।

ऐसे खुली थी और Amitabh Bachchan और Rekha के प्यार की पोल, अफेयर की खबरें जंगल में आग की तरह फैली

सेट पर रेखा के साथ हुआ था कुछ ऐसा Something like this happened with Rekha on the set

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सेट पर रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दोनों ही मौजूद थे। वहीं इस दौरान रेखा के साथ किसी ने बदसलूकी कर दी। ये बात अमिताभ को अच्छी नहीं लगी। उन्होंने वहां सभी की मौजूदगी में उस शख्स की जमकर पिटाई की थी और यहीं से लोगों को अंदाजा होने लग गया कि रेखा और अमिताभ के बीच कुछ तो चल रहा है। यह बात बहुत सुर्खियों में बन गई थी। ऐसे खुली थी Rekha और Amitabh Bachchan के प्यार की पोल, अफेयर की खबरें जंगल में आग की तरह फैली।

यह भी पढ़े :- Saif Ali Khan ने बताया Kareena Kapoor Khan संग सक्सेसफुल मैरिज का Secret कहा- बहार फिल्में जरूरी लेकिन घर में……

ऐसे खुली थी और Amitabh Bachchan और Rekha के प्यार की पोल, अफेयर की खबरें जंगल में आग की तरह फैली

रेखा और अमिताभ है अच्छे कोस्टार Rekha and Amitabh are good costars

इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें फैलने लगी थीं। लेकिन दोनों ने कभी अपने प्यार को स्वीकार ही नहीं किया। दोनों का यह कहना है कि हम दोनों एक दूसरे की इज्जत करते है। साथ ही अच्छे कोस्टार हैं। हालांकि दोनों के बीच कोई ऐसा रिश्ता नहीं रहा जैसा सभी सोचते है। फिल्मों की बात करें तो रेखा और अमिताभ बच्चन को आखिरी बार सिलसिला फिल्म में देखा गया था। ऐसे खुली थी Rekha और Amitabh Bachchan के प्यार की पोल, अफेयर की खबरें जंगल में आग की तरह फैली।