Tuesday, February 7, 2023
Homeट्रेंडिंग'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के मशहूर एक्टर का निधन, मौत...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के मशहूर एक्टर का निधन, मौत से पहले दोस्तों के लिए छोड़ा मैसेज, जानिए

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के मशहूर एक्टर का निधन, मौत से पहले दोस्तों के लिए छोड़ा मैसेज, तारक मेहता का उलटा चश्मा और कई हिंदी और मराठी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से इंप्रेस करने वाले दर्शकों के चहते स्टार एक्टर सुनील होलकर नहीं रहे. 40 साल के सुनील होलकर के परिवार उनकी मां, पिता, पत्नी और दो बच्चे हैं. वो नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म गोष्ट एका पैठाणीची में काम कर चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील होलकर लीवर सोरायसिस की बीमारी से पीड़ित थे. ऐसे में वो लगातार डॉक्टर्स से कंसल्ट कर रहे थे. शुक्रवार 13 जनवरी को उन्होंने आखिरी सांस ली. दर्शकों को आज भी तारक मेहता का उलटा चश्मा में उनके किरदार की एक्टिंग और जोरदार ठहाके याद हैं।

मौत से पहले दोस्तों से मैसेज पर मांगी माफ़ी

सुनील होलकर को शायद अपनी मौत का पहले ही एहसास हो गया था. अपने दोस्त को सुनील ने आखिरी मैसेज लिखा था. व्हाट्स ऐप पर अपने दोस्त को लिखते हैं कि कि ये उनकी लास्ट पोस्ट है. वो सभी को अच्छे से अलविदा कहना चाहते थे और सबसे मिले प्यार के लिए धन्यवाद. साथ ही सुनील उनसे हुई गलतियों की माफी मांगना चाहते थे. उनके इस मैसेज को उनके दोस्त ने आगे पोस्ट किया था।

यह भी पढ़े:- किसानो को छोटे कृषि उपकरणों पर 90% तक की मिलेगी सब्सिडी, जानिए किन-किन उपकरणों पर है सब्सिडी

जानिए उनकी एक्टिंग की दुनिया का सफर

सुनील होलकर के एक्टिंग सफर की अगर बात करें, तो एक्टर ने अशोक हांडे के चौरंग नाट्य संस्थान में कई सा काम किया. सुनील को हमेशा से ही एक एक्टर और कथावाचक के रूप में जाना जाता है. उन्होंने 12 से भी ज्यादा सालों तक थिएटर के जरिए रंगभूमि को कई कमाल के किरदार दिए. महज 40 की उम्र में उनका यूं जाना कला जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

RELATED ARTICLES

Most Popular