Wednesday, February 8, 2023
HomeBollywoodपंकज त्रिपाठी उर्फ 'कालीन भैया' की बेटी दिखने में बला की खूबसूरत,...

पंकज त्रिपाठी उर्फ ‘कालीन भैया’ की बेटी दिखने में बला की खूबसूरत, दिन ब दिन अपनी हॉटनेस से बड़ा रही सोशल मीडिया का पारा

पंकज त्रिपाठी उर्फ ‘कालीन भैया’ की बेटी दिखने में बला की खूबसूरत, दिन ब दिन अपनी हॉटनेस से बड़ा रही सोशल मीडिया का पारा, पंकज त्रिपाठी एक ऐसे कलाकार के रूप में बॉलीवुड में स्थापित हो चुकें हैं जहाँ अगर हम किसी कैरेक्टर रोल की बात करें तो पंकज त्रिपाठी उससे निभाने में सबसे नीपूर्ण माने जाते हैं।आज उन्होंने अपनी एक ऐसी छवि बना ली है जिसकी वजह से आज स्क्रिप्ट राइटर्स खासतौर पंकज त्रिपाठी को ध्यान में रखकर कुछ ऐसे किरदार गढ़ते हैं जिसे वह अपनी एक्टिंग के जरिए फ़िल्म को बेहतर बना सकें। मिर्जापुर वो वेब सीरीज है जिसमें कालीन भैया के किरदार को पंकज त्रिपाठी ने निभाकर उसमें जान फूंक दी थी।

अपने सरल जीवन और अपने अभिनय की बदौलत आज वह लाखों दिनों पर राज़ करते स्कैप पंकज त्रिपाठी लाइम्लाइट की दुनिया में रहते हुए भी अपनी फैमिली को इससे बहुत दूर रखना ही सही समझा। पांच हाँ उनकी इसी सरल जीवन और परिवार के बारे में कुछ बातें साझा करेंगे। यूँ तो वे अपने बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं मगर इस बार उनकी बेटी सुर्खियों में है।

आशी त्रिपाठी की बेटी है बला की खूबसूरत

maxresdefault 2023 01 24T164409.156

आशी त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी की इकलौती बेटी है। खूबसूरती के मामलों में वे किसी हिरोइन से कम नजर नहीं आती है।सोशल मीडिया में काफी ऐक्टिव रहने वाली आशी, अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया है। फैन्स पंकज त्रिपाठी की बेटी को हूबहु उनकी कॉफी भी कह रहे हैं। साथ ही साथ उनकी खूबसूरती की भी काफी तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़े:- जेठालाल को छोड़ ‘बाघा’ संग दिखी ‘दयाबेन’, आखिर ऐसा क्या हुआ जो दोनों दिखे परेशान? फोटो हुई वायरल, जानिए फोटो के पीछे का राज

डॉटर्स डे पर पंकज त्रिपाठी ने शेयर की बेटी आशी की फोटो

पंकज त्रिपाठी ने इस साल डॉटर्स डे पर आशी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी। उस फोटो को देख फैन्स काफी खुश हुए ओर उनकी बेटी की सुंदरता की काफी तारीफ भी की। सुनने में आया है कि आशी त्रिपाठी को इंडियन सिनेमा और ऐक्टर्स से ज्यादा लगाव नहीं है। उन्हें कोरियन शो देखना बेहद पसंद है।

article l 2022617212533046410000

यह भी पढ़े:- शुभमन गिल की बहन की खूबसूरती के सामने सारा तेंदुलकर भी पानी भरते आयी नजर, वायरल फोटोज बनी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय

जानिए पंकज त्रिपाठी के वैवाहिक जीवन के बारे में

पंकज त्रिपाठी ने मृदुला से 15 जनवरी 2004 में शादी की थी। मृदुला एक लंबे समय से टीचर के पद पर काम कर रही है। मृदुला ने शादी के बाद से ही अपने और पति दोनों की जिम्मेदारी बड़ी बखूबी निभाई। उन्होंने मुंबई आने के बाद पंकज त्रिपाठी का हर कदम पर साथ दिया।कई सालों तक प्रोजेक्ट्स न मिलने की वजह से पंकज त्रिपाठी धर पर रहते थे। उस समय मृदुला ने घर की सारी जिम्मेदारियां बखूबी निभाईं। दोनों की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है। शादी के 2 साल बाद ही यानी साल 2006 मे उन्होंने एक बेटी का स्वागत किया। दोनों ने उसका नाम आशी त्रिपाठी रखा।

RELATED ARTICLES

Most Popular