Shemaroo Entertainment के CEO Hiren Gada 70 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप में हुए अरेस्ट

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us

Shemaroo Entertainment CEO Arrested:  Shemaroo Entertainment को लेकर मीडिया में काफी चर्च हो रहे है, आप सभी को बता दे की शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड के CEO Hiren Gada और उनके सहयोगियों को 70.25 करोड़ रुपए के धोखाधड़ी में अरेस्ट किया गया है।

कुछ सूत्र से पता चला है कि शेमारू लिमिटेड के सीईओ Hiren Gada और उनके टीम ने मिलकर 70.25 करोड़ रुपए का इनपुट टैक्स क्रेडिट का दावा करने के लिए कई सारी Shell Corporation बनाया था। जिस कारण उन्हें और उनके टीम को अरेस्ट कर लिया गया है। 

यह भी पढ़े – सुंदरता की मूरत है CID के इंस्पेक्टर अभिजीत की बीवी, कर्वी फिगर और हॉटनेस के सामने मलाइका अरोरा दिखती है फीकी

शेमारू एंटरटेनमेंट के सीईओ हुए अरेस्ट

केंद्रीय वस्तु एवं सेवा कर यानी CGST विभाग ने बुधवार को शेमारू एंटरटेनमेंट के सीईओ Hiren Gada और उनके टीम को अरेस्ट किया है। आपके जानकारी के लिए बता दे की शेमारू एंटरटेनमेंट के CEO पर 70.25 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा है।

CGST विभाग के अधिकारियों की माने तो सिमरु एंटरटेनमेंट के सीईओ और उनके टीम ने मिलकर इनपुट टैक्स का दावा करने के लिए कई सारी फर्जी कंपनिया बनाया था जिस कारण सरकार का काफी बड़ा नुकसान हुआ है। 

यह भी पढ़े- किसानो को करोड़पति बना देगी गेंहू की ये 4 किस्मे, 100 क्विंटल ज्यादा पैदावार की ग्यारंटी, देखे पूरी जानकारी

Hiren Gada ने बात को किया एक्सेप्ट 

कानूनी पूछताछ के वक्त शेमारू एंटरटेनमेंट के सीईओ ने बात को एक्सेप्ट किया है कि उन्होंने और उनके टीम ने मिलकर किसी आइटम या सर्विस को डिलीवरी ना करते हुए भी 70.25 करोड़ रुपए इनपुट टैक्स प्रॉफिट उठाने के लिए कई सारी फेक फर्में बनाईं जिस कारण सरकारी खजाने में काफी नुकसान भी हुआ है।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)