टेनिस स्टार Sania Mirza ने बॉलीवुड डेब्यू के लिए रखी ये खास शर्त, सिर्फ इस सुपरस्टार के साथ ही करेंगी काम

By dipu199712345@gmail.com

Published on:

Follow Us
टेनिस स्टार Sania Mirza ने बॉलीवुड डेब्यू के लिए रखी ये खास शर्त, सिर्फ इस सुपरस्टार के साथ ही करेंगी काम

टेनिस स्टार Sania Mirza ने बॉलीवुड डेब्यू के लिए रखी ये खास शर्त, सिर्फ इस सुपरस्टार के साथ ही करेंगी काम, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक के बाद पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों अपनी नई जिंदगी में व्यस्त हैं. इस बीच हाल ही में स्पोर्ट्स चैंपियन सानिया मिर्जा, बॉक्सर मैरी कॉम, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और निशानेबाज सिफत कौर नेटफ्लिक्स के द कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. शो में होस्ट कपिल शर्मा के साथ बॉलीवुड में अपनी बायोपिक की संभावना के बारे में बात करते हुए सानिया ने दिलचस्प जवाब दिया.

ये भी पढ़े- T20 World Cup 2024 में पाकिस्तान के खिलाफ अर्शदीप सिंह की अनोखी बल्लेबाजी देख हंस पड़े रोहित-विराट! जाने क्या हुआ ऐसा…

बायोपिक पर क्या बोलीं Sania Mirza?

बॉलीवुड बायोपिक की संभावना पर चर्चा करते हुए कपिल ने बताया कि 2024 में मैरी कॉम ने प्रियंका चोपड़ा को अपना किरदार निभाने के लिए कहा था और साइना नेहवाल की भूमिका तो 2021 में परिणीति चोपड़ा ने निभाई थी. इसके बाद कपिल ने Sania Mirza से पूछा कि वो किसे अपना किरदार निभाना पसंद करेंगी तो Sania Mirza ने मजाक में कहा, “क्या उनके पास कोई बहन बाकी है?”

शाहरुख खान ने Sania Mirza के बारे में ये कहा था

आगे उन्होंने कहा, “नहीं, मुझे लगता है हमारे देश में बहुत सी अच्छी एक्ट्रेस हैं. कोई भी चलता है. या शायद मैं खुद ही अपना किरदार निभा लूं.” इसके बाद कपिल ने कहा कि शाहरुख खान ने एक बार कहा था कि अगर Sania Mirza पर बायोपिक बनती है तो वो उनके बॉयफ्रेंड का किरदार निभाएंगे. क्रिकेटर शोएब मलिक से हाल ही में तलाक होने के चलते सानिया इस बात पर थोड़ी सी असहज हो गईं. फिर उन्होंने माहौल को हल्का करते हुए कहा, “लेकिन मुझे पहले तो बॉयफ्रेंड ढूंढना होगा.”

ये भी पढ़े-अमेरिका में बंद हुआ Google Pay! क्या भारत में जारी रहेंगी इसकी सेवाएं? जाने विस्तार से..

अक्षय कुमार के साथ बायोपिक पर ये कहा

जब कपिल ने पूछा कि क्या वो शाहरुख खान की बायोपिक में काम करेंगी तो उन्होंने जवाब दिया, “अगर शाहरुख जी फिल्म करते हैं तो मैं खुद अपना किरदार निभा सकती हूं. और अगर अक्षय कुमार होंगे तो मैं जरूर करूंगी.” बाद में कपिल ने सानिया से पूछा कि उन्होंने स्विस खिलाड़ी मार्टिना हिंगिस को अपना डबल्स पार्टनर कैसे बनाया और क्या ये हैदराबादी बिरयानी के जादू से हुआ था.

इस पर Sania Mirza ने मजाक में कहा कि, “मैंने फराह खान को साथ लिया था और उन्होंने हमें बिरयानी खिलाई थी.” अक्षय कुमार के लिए प्यार! ये पहली बार नहीं है जब सानिया ने अक्षय कुमार के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. 2014 में अक्षय ने दीपिका पादुकोण और आमिर खान के साथ सानिया के एक आईटीपीएल मैच में भी शिरकत की थी.

एक गेम के दौरान क्रिकेटर ने अपनी तत्कालीन पत्नी सानिया से टॉम क्रूज और अक्षय कुमार में से किसी एक को चुनने के लिए कहा था. जिस पर सानिया ने कहा था, “मुझे मोहरे के दिनों से ही अक्षय कुमार पसंद हैं. मैं उन्हें नहीं छोड़ूंगी. यहां तक कि जब किसी को अक्षय पसंद नहीं थे तब भी मुझे वो पसंद थे.