Tuesday, February 7, 2023
Homeऑटोमोबाइलऑटो एक्सपो 2023 में नयी पेशकश, Tata के Altroz Racer edition ने...

ऑटो एक्सपो 2023 में नयी पेशकश, Tata के Altroz Racer edition ने खींचा सबका ध्यान, देखिए नया लुक और फीचर्स

ऑटो एक्सपो 2023 में नयी पेशकश, Tata के Altroz Racer edition ने खींचा सबका ध्यान, देखिए नया लुक और फीचर्स, ऑटो एक्सपो 2023 में टाटा ने अपनी कई शानदार कारों को पेश किया है। वहीं टाटा मोटर्स ने ऑटो एक्सपो 2023 में अल्ट्रोज़ हैचबैक के रेसर वेरिएंट का प्रदर्शन किया है। इसमें कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट के साथ 10.25-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन डिस्प्ले, एक अपडेटेड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वॉयस असिस्ट फीचर के साथ एक इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल सनरूफ जैसे कई फीचर्स को इसमें दिया गया है।

जानिए Tata Altroz Racer edition के इंजन के बारे में

Tata Altroz Racer edition में कंपनी ने काफी दमदार इंजन दिया गया है । जो पहले अल्ट्रोज़ आईटर्बो- 1.2 लीटर, तीन-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल से लैस था। लेकिन अब यह 118bhp और 170 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। जो iTurboसे 9bhp और 30 Nm से अधिक है। इसके अलावा iTurbo में पाए जाने वाले 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स  के बजाय, अल्ट्रोज़ रेसर में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है।

maxresdefault 2023 01 17T125107.817

यह भी पढ़े:- EECO 2023: मारुती सुजुकी की नई अपकमिंग ईको का लुक, डिजाइन और फीचर्स हुए लीक, नए साल में रोड पर दे सकती है दस्तक

जानिए एक्सटिरियर डिजाइन के बारे में

आपको बता दे कंपनी ने इसमें कोई बड़ा बदलाव बाहर से नहीं किया है। इसे नियमित अल्ट्रोज़ की तरह ही एक्सटिरियर डिजाइन मिलता है। केवल इसे ब्लैक-आउट सनरूफ और एक जेट ब्लैक बोनट मिलता है। इसमें दो सफेद रेसिंग स्ट्राइप्स और फ्रंट फेंडर पर रेसर बैज मिलता है। रेंसर के नजरिए से इसे काफी आकर्षक बनाया गया है। फरथेमोर, अल्ट्रोज़ रेसर में शार्क फिन एंटीना और  रियर स्पॉइलर भी मिलता है।

maxresdefault 2023 01 17T125406.894

यह भी पढ़े:- Maruti Ertiga का नया मॉडल देगा Toyota Innova को कड़ी टक्कर, शानदार फीचर्स के साथ 26.11 Kmpl का माइलेज और कीमत बस इतनी

जानिए इंटीरियर डिजाइन के बारे में

कंपनी ने इसके इंटीरियर में काफी बदलाव किया है। अल्ट्रोज़ रेसर को नए सॉफ्टवेयर के साथ एक नया 10.25-इंच टचस्क्रीन, 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, छह एयरबैग,वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, वायरलेस चार्जिंग पैड भी मिलता है। अल्ट्रोज़ रेसर में रेड कंट्रास्ट स्टिचिंग के साथ नई ब्लैक अपहोल्स्ट्री, रेड और व्हाइट स्ट्राइप्स और हेडरेस्ट पर रेसर एम्बॉसिंग भी मिलता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular