Monday, January 30, 2023
Homeशेयर मार्केटटाटा के इस शेयर में एक महीने में लगाई छलांग, अब शेयर...

टाटा के इस शेयर में एक महीने में लगाई छलांग, अब शेयर अपने 52 वीक लो प्राइज से भी शेयर काफी ऊपर

टाटा के इस शेयर में एक महीने में लगाई छलांग, अब शेयर अपने 52 वीक लो प्राइज से भी शेयर काफी ऊपर। पिछले एक महीने से एक शेयर में तेजी देखने को मिली है. धीरे-धीरे ये शेयर ऊपर की तरफ जा रहा है और अपने 52 वीक लो प्राइज से भी शेयर काफी ऊपर जा चुका है. इस बीच इस शेयर को लेकर टारगेट प्राइज भी सामने आया है।

वहीं पिछले एक महीने से एक शेयर में तेजी देखने को मिली है. धीरे-धीरे ये शेयर ऊपर की तरफ जा रहा है और अपने 52 वीक लो प्राइज से भी शेयर काफी ऊपर जा चुका है. इस बीच इस शेयर को लेकर टारगेट प्राइज भी सामने आया है। टाटा के इस शेयर में एक महीने से लगाई छलांग, अब शेयर अपने 52 वीक लो प्राइज से भी शेयर काफी ऊपर है. ब्रोकरेज हाउस जेफरिज के अनुसार कंपनी टाटा स्टील (Tata Steel) के शेयर का भाव आने वाले समय में 150 रुपये के लेवल तक जा सकता है। ब्रोकरेज हाउस ने इस टाटा स्टॉक के शेयरों को ‘बाय’ टैग दिया है।

Tata Steel के शेयर में एक महीने से काफी तेजी

Tata Steel के शेयर में एक महीने से काफी तेजी हम जिस कंपनी के शेयर की बात कर रहे हैं उसका नाम Tata Steel है. टाटा स्टील शेयर में पिछले एक महीने से काफी तेजी देखने को मिली है. 23 दिसंबर 2022 को जहां टाटा स्टील का क्लोजिंग प्राइज करीब 102 रुपये था वहीं अब शेयर 17 जनवरी 2023 तक 120 रुपये तक भी पहुंच चुका है. इसके साथ ही शेयर अपने 52 वीक हाई की तरफ बढ़ रहा है। Tata Steel के शेयर में एक महीने से काफी तेजी देखने को मिली।

टाटा के इस शेयर में एक महीने में लगाई छलांग, अब शेयर अपने 52 वीक लो प्राइज से भी शेयर काफी ऊपर

Untitled 103

यह भी पढ़े :- 786 Number Note की फोटो लेने के बाद यहाँ करे अपलोड घर बैठे-बैठे बन जाओगे लखपति ,जानिए कैसे

Tata Steel का शेयर 82.70 रुपये से पंहुचा 138.67 रुपये

Tata Steel का शेयर 82.70 रुपये से पंहुचा 138.67 रुपये एनएसई पर टाटा स्टील का 52 वीक लो प्राइज 82.70 रुपये रहा है. वहीं इसका 52 वीक हाई प्राइज 138.67 रुपये है. इस बीच ग्लोबल ब्रोकरेज जेफरीज ने हाल ही में कंपनी पर अपनी होल्ड रेटिंग को 150 रुपये के टारगेट प्राइज के साथ खरीदने के लिए अपग्रेड किया है, जिसका मतलब है कि मौजूदा बाजार मूल्य से 25 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि की संभावना है।

टाटा के इस शेयर में एक महीने में लगाई छलांग, अब शेयर अपने 52 वीक लो प्राइज से भी शेयर काफी ऊपर

image 316

यह भी पढ़े :- Business Idea : इस बिजनेस से होगी तगड़ी कमाई जानिए निवेश और प्रॉफिट

ब्रोकरेज हाउस ने इस स्टॉक के शेयरों को दिया ‘बाय’ टैग

ब्रोकरेज हाउस जेफरिज के अनुसार कंपनी टाटा स्टील के शेयर का भाव आने वाले समय में 150 रुपये के लेवल तक जा सकता है। ब्रोकरेज हाउस ने इस टाटा स्टॉक के शेयरों को ‘बाय’ टैग दिया है। टाटा स्टील के शेयरों की कीमतो में पिछले 6 महीने के दौरान 35 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। ब्रोकरेज फर्म जेफरीज का कहना है कि लगभग एक साल के सतर्क दृष्टिकोण के बाद हम भारत की मेटल पर पॉजिटिव हो गए. चीन ने कोविड -19 नीति को कम करना शुरू कर दिया और अपने प्रॉपर्टी सेक्टर का सपोर्ट किया है।

डिस्क्लेमर : यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिम के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्शकर लें। बैतूल समाचार किसी प्रकार के निवेश की सलाह नहीं देता।

RELATED ARTICLES

Most Popular