Sunday, February 5, 2023
HomeऑटोमोबाइलTata Punch घर ले जाये मात्र 1 लाख रूपये में, टाटा Punch...

Tata Punch घर ले जाये मात्र 1 लाख रूपये में, टाटा Punch में मिल रहे है ये खास फीचर्स और शानदार लुक में

Tata Punch घर ले जाये मात्र 1 लाख रूपये में, टाटा Punch में मिल रहे है ये खास फीचर्स और शानदार लुक में Tata Punch Pure And Punch Adventure Variant Car Loan EMI Downpayment आप अगर नए साल में कोई कार खरीदने की सोच रहे हैं और एकमुश्त पैसे देने की बजाय फाइनैंस के विकल्प देख रहे हैं तो आपको बता दें कि महज एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर टाटा पंच के शुरुआती 2 मॉडल पंच प्योर और पंच एडवेंचर में से कोई एक फाइनैंस करा सकते हैं। इसके बाद आपको कितना लोन मिलेगा और किस ब्याज दर के कितने समय के कितनी मासिक किस्त होगी, ये सारी डिटेल देखें।

Tata Punch घर ले जाये मात्र 1 लाख रूपये में, टाटा Punch में मिल रहे है ये खास फीचर्स और शानदार लुक में

यह भी पढ़े : Skoda की धाकड़ Electric SUV आ रही है मार्केट में तहलका मचाने, TATA-Hyundai की बढ़ेगी मुसीबत, देगी 513KM की रेज

Tata Punch घर ले जाये मात्र 1 लाख रूपये में, टाटा Punch में मिल रहे है ये खास फीचर्स और शानदार लुक में भारत में टाटा मोटर्स ने एसयूवी सेगमेंट में लोगों के सामने कई ऑप्शन रखे हैं, जिनमें टॉप सेलिंग एसयूवी नेक्सॉन के साथ ही टाटा पंच भी है। टाटा पंच 6 लाख रुपये तक की शुरुआती कीमत वाली माइक्रो एसयूवी है, जो अपने पावरफुल लुक, सभी जरूरी फीचर्स और सेफ्टी की वजह से हैचबैक और सेडान खरीदने वालों की भी पसंद बनी हुई है।

कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू

फिलहाल आपको बता दें कि भारतीय बाजार में पॉपुलर माइक्रो एसयूवी टाटा पंट को प्योर, एडवेंचर, अकॉम्प्लिश्ड और क्रिएटिव जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 30 वेरिएंट्स में पेश किया गया है। टाटा पंच की एक्स शोरूम कीमतें 5.99 लाख रुपये से शुरू होकर 9.54 लाख रुपये तक जाती है। टाटा पंच में 1199 cc का पेट्रोल इंजन लगा है और यह छोटी एसयूवी मैनुअल और ऑटोमैटिक, दोनों तरह के ट्रांसमिशन ऑप्शन में है। टाटा पंच की माइलेज 18.97 kmpl तक की है। आने वाले समय में टाटा पंच सीएनजी भी आने वाली है।

Tata Punch घर ले जाये मात्र 1 लाख रूपये में, टाटा Punch में मिल रहे है ये खास फीचर्स और शानदार लुक में

image 88

यह भी पढ़े : दिसंबर में Maruti फिर बना ऑटो सेक्टर का King, Alto-WagonR छोड़ लोगो ने खरीदी मारुती की Baleno और Swift, 7 सीटर में Bolero को…

टाटा पंच प्योर लोन, ईएमआई और ब्याज दर

अब आपको टाटा पंच फाइनैंस के बारे में बताएं तो इस माइक्रो एसयूवी के बेस मॉडल पंच प्योर की एक्स शोरूम कीमत 6 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 6,59,491 रुपये है। आप अगर पंच के बेस मॉडल को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट (ऑन-रोड चार्ज और पहले महीने की ईएमआई) देकर फाइनैंस कराते हैं तो आपको 5,59,491 रुपये लोन मिलेगा। लोन की अवधि 5 साल तक की है और ब्याज दर 9 पर्सेंट है तो फिर आपको अगले 60 महीनों तक के लिए हर महीने 11,614 रुपये ईएमआई देने होंगे। टाटा पंच प्योर वेरिएंट को फाइनैंस कराने पर आपको 1.37 लाख रुपये ब्याज लग जाएंगे।

टाटा पंच एडवेंचर लोन, ईएमआई और ब्याज दर

Tata Punch घर ले जाये मात्र 1 लाख रूपये में, टाटा Punch में मिल रहे है ये खास फीचर्स और शानदार लुक में टाटा पंच एडवेंचर वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 6.75 लाख रुपये और ऑन-रोड चार्ज 6,59,673 रुपये है। पंच एडवेंचर को आप अगर एक लाख रुपये डाउनपेमेंट (ऑन-रोड चार्ज और फर्स्ट मंथ ईएमआई) कर फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 6,59,673 रुपये लोन लेना होगा। ब्याज दर अगर 9 पर्सेंट है और लोन की अवधि 5 साल तक की है तो फिर आपको अगले 60 महीनों तर हर महीने 13,694 रुपये ईएमआई देने होंगे। टाटा पंच एजवेंचर वेरिएंट को फाइनैंस कराने पर आपको करीब 1.62 लाख रुपये ब्याज लग जाएंगे।

Disclaimer: टाटा पंच को फाइनैंस कराने से पहले आप नजदीकी टाटा मोटर्स डीलरशिप पर जाकर फाइनैंस से जुड़ीं सारी डिटेल्स जरूर चेक कर लें।

RELATED ARTICLES

Most Popular