इस दिन होगी Tata Nexon और Nexon EV फेसलिफ्ट की लॉन्च, देगी महिंद्रा XUV400 को दमदार टक्कर

By मनोज

Published on:

Tata Nexon और Nexon EV की फेसलिफ्ट मॉडल जल्द होगी लॉन्च, भारत में Tata Nexon और Tata Nexon EV को काफी पसन्द की जाती है। और लोग काफी बेसब्री से Tata Nexon और Tata Nexon EV के फेसलिफ्ट मॉडल का इंतजार कर रहे है। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 14 सितंबर को Tata Nexon और Tata Nexon EV का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च हो सकता है। हमें Tata Nexon और Tata Nexon EV के नए फेसलिफ्ट मॉडल में काफी दमदार फीचर्स और जबरदस्त डिजाइन देखने को मिलेंगे। 

नई डिजाइन 

Nexon EV फेसलिफ्ट मॉडल से जुड़े कोई भी जानकारी फिलहाल नहीं है। लेकिन कुछ सूत्र के अनुसार Nexon EV का डिजाइन ICE मॉडल के जैसा देखने को मिल सकता है। 

अब यदि Tata Nexon के फेसलिफ्ट डिजाइन की बात करें तो इस फेसलिफ्ट मॉडल में हमें डैशबोर्ड का डिजाइन नया देखने को मिलेगा। पहले के AC वेंट्स से पतले AC वेंट्स भी देखने को मिलेंगे। नए मॉडल में 10.25″ का डिस्प्ले भी दी जा सकती है।

यह भी पढ़े:- Mahindra Thar के लिए मुसीबत बनेगी Force की Gurkha 4X4, दमदार इंजन के साथ लुक में भी बवाल

नई इंजन और मोटर 

Tata Nexon EV के पावरट्रेन के बारे में कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन यदि Tata Nexon फेसलिफ्ट मॉडल के इंजन के बारे में बात करें तो इस कार में आपको 1.2 लीटर की टर्बो इंजन देखने को मिल सकता है, साथ ही डीजल वैरिएंट की बात करें तो इस फेसलिफ्ट मॉडल में आपको 1.5 लीटर डीजल इंजन देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े:- Mahindra Thar के लिए मुसीबत बनेगी Force की Gurkha 4X4, दमदार इंजन के साथ लुक में भी बवाल

गियरबॉक्स

Nexon के नए फेसलिफ्ट मॉडल के पेट्रोल वेरिएंट में आपको टाटा कंपनी के तरफ से 4 गियरबॉक्स देखने को मिल सकते है, वहीं दूसरी तरफ Nexon के नए डीजल वेरिएंट में आपको 6 गियर बॉक्स देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़े:- खिलाड़ी साबित होगी KIA Sonet, किलर लुक से मिटायेगी Creta की चाहत, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी दनादन

फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत 

इस Tata Nexon और Tata Nexon EV के नए फेसलिफ्ट मॉडल के कीमत की बात करें तो इन दोनों कार का कीमत पहले के मॉडल से ज्यादा होने वाला है, क्यूंकि फेसलिफ्ट मॉडल में हमें दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

मनोज