रक्षाबंधन में Tata ने दिया बड़ा तोफ़ा Tata Nexon Facelift, पहले से और भी ज़्यादा पावरफ़ुल और खूबसूरत

By Manu Verma

Published on:

New Tata Nexon Facelift: एक समय था जब टाटा मोटर्स की कार की कारें मार्केट में कम पसंद की जाती थी। तब से कंपनी ने कड़ी मेहनत करके एक से एक बढ़कर एक हर सेगमेंट में एसयूवी को लॉन्च करने का पेश और लॉन्च करने का काम किया है। अब ग्राहक कंपनी की कारों का लंबे समय से इंतजार करते हैं तो भी कंपनी New Tata Nexon Facelift को ला रही है, खबरों में बताया जा रहा कि इस कार के लॉन्चिग की प्लानिंग पूरी कर ली गई है।

Upcoming Tata Nexon 1200x675 1

दरअसल हाल ही में टीवी शूट किया गया है, जिससे सोशल मीडिया पर कई इमेज सामने आई है, इन इमेज में नई टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट के लुक और डिजाइन के साथ ही फीचर्स की भी झलक दिखी। सबसे खास बात यह है कि अब नेक्सॉन को शानदार ब्लू कलर ऑप्शन के साथ भी पेश किया जाएगा।

इस पावरफुल इंजन में आ रही टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट

टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट को 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा। इसमें 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन भी होगा। जो अब तक इस एसयूवी में 5 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलते हैं।

tata frest nexon facelift front three quarters rendering

ये भी पढ़ें-हाथ से ना गवायें ऑफर, आधे क़ीमत में घर ले जायें चमचमाती Hero HF Deluxe, जाने क्या है कारण

2023 टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट में ये होगें खास फीचर्स

2023 टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट के फीचर्स की बात करें तो इसमें बेहतर इंटीरियर, मॉडल के मुकाबले काफी बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नया डैशबोर्ड, नई स्टीयरिंग व्हील के साथ ही बेहतर कंट्रोल्स बटन, मौजूदा टच बेस्ड एसी कंट्रोल्स, वेंटिलेटेड सीट्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और 360 कैमरा समेत काफी सारे और भी जरूरी फीचर्स शामिल किए गए है।

Manu Verma