Tarot Saptahik Rashifal: कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह, जाने जून के दूसरे हफ्ते में टैरो कार्ड्स राशिफल

By charpesuraj5@gmail.com

Published on:

Follow Us

Tarot Saptahik Rashifal: जून के दूसरे हफ्ते में मिथुन राशि में त्रिग्रही योग बनने जा रहा है. इस हफ्ते बुध, शुक्र और सूर्य मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि ये हफ्ता कन्या, तुला समेत इन 4 राशियों वालों के लिए खास फलदायक साबित होगा. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह.

यह भी पढ़े- Chanakya Niti: सफलता और करियर ग्रोथ के लिए चाणक्य के अनुसार अपनाये यह बाते, जानिए

सप्ताह की शुरुआत शुभ ग्रहों के योग से
इस हफ्ते की शुरुआत तीन शुभ ग्रहों के योग से हो रही है. इस हफ्ते मिथुन राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण होगा. सप्ताह की शुरुआत में शुक्र, सूर्य और बुध मिथुन राशि में रहेंगे. त्रिग्रही योग के प्रभाव से टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि आने वाला सप्ताह कन्या, तुला, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए फायदेमंद रहने वाला है. इन राशि वालों का आर्थिक पक्ष पहले से काफी मजबूत होने वाला है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है आने वाला सप्ताह:

मेष राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मेष राशि वालों के लिए ये सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. इस हफ्ते आपके शत्रु आप पर अपना दबदबा बनाने की कोशिश कर सकते हैं. लेकिन, वे आप पर हावी नहीं हो पाएंगे. महत्वपूर्ण योजनाओं में देरी और असफलता मानसिक परेशानी का कारण बन सकती है.

वृष राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृष राशि वालों को जीवन के प्रति अपने नजरिए को थोड़ा व्यावहारिक बनाने का प्रयास करने की आवश्यकता है. स्वास्थ्य और धन के मामले में ये सप्ताह आपके लिए काफी लाभदायक साबित होगा. हालांकि, इस हफ्ते आपको अपने कामों के पूरा होने में देरी महसूस होगी. जिन चीजों को आप बदल नहीं सकते उनसे समझौता करना ही समझदारी है.

मिथुन राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मिथुन राशि वालों को सलाह दी जाती है कि वे इस हफ्ते अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी भी गंभीर विषय पर चर्चा करने से बचें. इससे कटुता का माहौल बन सकता है. कार्यक्षेत्र में भी आपको प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा. हालांकि, हफ्ते के मध्य में कुछ सुधार आएगा और आप राहत की सांस ले सकेंगे.

कर्क राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कर्क राशि वाले थोड़ा उदास महसूस करेंगे. हालांकि, आगे भी कुछ खास नहीं होगा. आपको अपने शुभचिंतकों से आलोचना और विरोध का सामना करना पड़ सकता है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. डील को अंतिम रूप देते समय अपना धैर्य न खोएं.

सिंह राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि सिंह राशि वालों को इस हफ्ते परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद रिश्ते में कशमकश पैदा कर सकता है, इस स्थिति के कारण आपके स्वभाव में क्रोध और चिड़चिड़ापन आ सकता है. आपको केवल अपनी समस्याओं पर ही ध्यान देना होगा, दूसरों की समस्याओं में पड़ने से हानि हो सकती है.

कन्या राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कन्या राशि वालों को इस हफ्ते लाभ मिलने की संभावना है. इसलिए आप चाहें तो जोखिम उठाने का प्रयास कर सकते हैं. हालांकि, आप लक्ष्य को लेकर बहुत गंभीर नहीं दिखाई देंगे. आज आपको जीवनसाथी का पूरा समर्थन मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहने वाला है.

तुला राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि तुला राशि के जातकों को इस हफ्ते रचनात्मक क्षेत्र में विशेष सुर्खियां मिलेंगी. साथ ही आज आप काफी रिलैक्स महसूस करेंगे और अपने क्षेत्र में हुई प्रगति से संतुष्ट रहेंगे. आपका समय परिवार और दोस्तों के साथ खुशनुमा माहौल में बीतेगा जिससे आपमें नई ऊर्जा और उत्साह का संचार होगा.

वृश्चिक राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृश्चिक राशि वालों को इस हफ्ते अपने स्वभाव में उग्रता देखने को मिलेगी. यही नहीं, इस हफ्ते किसी बात को लेकर आप थोड़ा उदास भी महसूस कर सकते हैं. ये हफ्ता आपके लिए कुछ खास नहीं गुजरने वाला है. आज आपको अनावश्यक खर्चो से बचने की सलाह दी जाती है. जीवनसाथी और पार्टनर के साथ मतभेद हो सकते हैं. जीवन के प्रति अपने नजरिए को थोड़ा व्यावहारिक बनाने का प्रयास करें.

धनु राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि धनु राशि के जातक इस हफ्ते ऑफिस में किसी विपरीत लिंग के सहकर्मी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं. यही नहीं, कार्यक्षेत्र में आपको नए अवसरों में सफलता मिलेगी. सेहत के मामले में विशेष ध्यान देने की जरूरत है. आपको थोड़े आर्थिक मामलों में संभलकर रहने की सलाह दी जाती है.

मकर राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मकर राशि के जातकों का व्यक्तित्व इस हफ्ते थोड़ा कमजोर नजर आ सकता है. आज आप जनसंपर्क बनाने पर ज्यादा जोर देंगे. हालांकि, इस हफ्ते काम में कुछ परेशानियां आ सकती हैं. लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है. बस अपने काम पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान लगाएं. आपको किसी भी काम को करने मेंショートカット (शॉर्टकट) का सहारा ना लेने की सलाह दी जाती है.

कुंभ राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कुंभ राशि के जातक इस हफ्ते नए कार्यों में काफी व्यस्त रहने वाले हैं. आपका आर्थिक पक्ष काफी अच्छा रहने वाला है. आपको किसी रिश्तेदार या खुद की खराब सेहत से परेशानी हो सकती है. राजनीतिक क्षेत्र के लोगों के लिए अच्छा समय है. शिक्षा के क्षेत्र में विशेष प्रयास करने होंगे.

मीन राशि: टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मीन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह काफी फायदेमंद रहने वाला है. इस हफ्ते आपके लिए कई अवसर इंतजार कर रहे हैं. कार्यक्षेत्र में कुछ खास फायदे और नए अवसर मिलने की संभावना है. अपने प्रियजनों के संपर्क में रहें. पारिवारिक जीवन में सुख और मधुरता बढ़ेगी, पारस्परिक सहयोग प्राप्त होगा.