Tarot Rashifal: कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए आज का टैरो राशिफल

By charpesuraj5@gmail.com

Published on:

Follow Us

Tarot Rashifal: आज मंगलवार 18 जून को शनि और शुक्र की नवपंचम योग बन रहा है. दोनों एक-दूसरे से नौवें और पांचवें भाव में रहने वाले हैं. ऐसे में टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि शुक्र और शनि की शुभ दृष्टि के कारण वृष, मकर, कुंभ राशि समेत 3 राशियों के जातकों के लिए ये दिन खास रहने वाला है. इन राशि के जातकों को निवेश से लाभ मिलने वाला है. चलिए जानते हैं कि मेष से लेकर मीन राशि तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा मंगलवार.

यह भी पढ़े- Honda का सूपड़ा साफ कर देंगी New Suzuki Access 125, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहा पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत

मेष राशि (Aries) टैरो राशिफल: अधूरे कार्य पूरे होंगे

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मेष राशि के जातकों के जो भी कार्य अभी अधूरे पड़े हैं. वो सभी कार्य आज पूरे हो जाएंगे. आपको गलत लोगों की संगति में जाने से बचने की सलाह दी जाती है. वरना आज आप खुद को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा सकते हैं.

वृष राशि (Taurus) टैरो राशिफल: मान-सम्मान में वृद्धि होगी

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृष राशि के जातकों का सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा. आपको कार्यक्षेत्र और व्यापार में लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. किसी अनुभवी व्यक्ति से मिलकर अपने व्यावसायिक कौशल को निखारने का अवसर प्राप्त होगा.

मिथुन राशि (Gemini) टैरो राशिफल: स्वास्थ्य परेशान करेगा

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मिथुन राशि के जातक आज व्यापारिक गतिविधियों में व्यस्त रहने वाले हैं. संतान के विवाह के प्रयासों में आपको आज सफलता मिलेगी. लेकिन माता के स्वास्थ्य को लेकर आज आपको थोड़ी चिंता हो सकती है.

कर्क राशि (Cancer) टैरो राशिफल: गलत फैसला परेशानी का कारण बनेगा

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कर्क राशि के जातकों को आज आपका कोई गलत फैसला परेशानी में डाल सकता है. इसलिए आज कोई भी फैसला लेने से पहले आपको ध्यानपूर्वक सोच लेने की सलाह दी जाती है. संपत्ति के मामलों में कोई प्रोफेशनल व्यक्ति परेशानी दे सकता है, लेकिन आप बुद्धि और सावधानी से इससे बच सकते हैं.

सिंह राशि (Leo) टैरो राशिफल: मानसिक तनाव बढ़ेगा

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि सिंह राशि के जातकों को आज किसी महिला के कारण मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि प्रेम जीवन के मामले में ये समय आपके लिए थोड़ा तनावपूर्ण रह सकता है. आपको ज्यादा गुस्सा करने से बचने की सलाह दी जाती है. पक्षियों को दाना डालें.

कन्या राशि (Virgo) टैरो राशिफल: पूंजी निवेश से होगा लाभ

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कन्या राशि के जातकों को आज पूंजी निवेश के कार्यों में लाभ मिलने की प्रबल संभावना है. अत्यधिक परिश्रम और अनियमित दिनचर्या के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी.

तुला राशि (Libra) टैरो राशिफल: खानपान का रखें विशेष ध्यान

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि तुला राशि के जातकों को आज अपने मित्रों और सहयोगियों के साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए. आज आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से परेशानी हो सकती है. इसलिए आज खानपान का विशेष ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि (Scorpio) टैरो राशिफल: मेहनत की जरूरत

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृश्चिक राशि के जातकों को आज ये कोशिश करनी होगी कि अगर आप आज यात्रा पर जा रहे हैं तो आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. इसका आपकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है.

धनु राशि (Sagittarius)

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि धनु राशि के जातकों को आज शत्रुओं से सीधे परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए आज अपने कार्य योजना को सोच-समझकर बनाएं. किसी करीबी की मदद से शुभ कार्य पूरे होंगे.

मकर राशि (Capricorn)

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मकर राशि के जातकों को आज परिवार में वृद्धि के संकेत मिलेंगे. सरकारी कामों में आपको सफलता मिलेगी. यही नहीं, रोज़मर्रा की जिंदगी में नई चुनौतियों का सामना भी आपको करना पड़ सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कुंभ राशि के जातकों को आज निवेश करने से अचानक धन लाभ हो सकता है. तमाम परेशानियों के बावजूद आपके मित्र आपका साथ देंगे. आज आपको पीठ दर्द से जुड़ी समस्या हो सकती है.

मीन राशि (Pisces)

टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मीन राशि के जातकों को आजीविका से जुड़ी मूलभूत समस्या का स्थायी समाधान मिलने की संभावना है. जीवनसाथी के प्रति कुछ उदासीनता की भावना पैदा हो सकती है.