Monday, January 30, 2023
HomeBollywoodFact Check: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की दया बेन उर्फ़ दिशा...

Fact Check: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की दया बेन उर्फ़ दिशा वकानी रोती-बिलखती दिखीं, बोली मेरा एक बच्चा है पर कमाई नहीं…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की दया बेन उर्फ़ दिशा वकानी रोती-बिलखती दिखीं, बोली मेरा एक बच्चा है पर कमाई नहीं…टीवी की दुनिया का सबसे पॉप्युलर और चहेता शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आप सभी ने देखा होगा। इसके सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं। सबकी अपनी एक कहानी है। एक पहचान है। मुख्य रूप से जो इसमें लीड कैरेक्टर हैं, वो है- जेठालाला और दयाबेन का। जिसमें से एक है और एक लंबे समय से गायब है। आज हम उन्हीं गायब दिशा वकानी के बारे में आपको कुछ बताने जा रहे हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गोद में एक बच्चा उठाए दिखाई दे रही हैं और रोए जा रही हैं। साथ ही पीछे एक फोटो लगी है, जिस पर हार चढ़ा हुआ है। आखिर ऐसा क्या हुआ है, आइए बताते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की दया बेन उर्फ़ दिशा वकानी रोती-बिलखती दिखीं, बोली मेरा एक बच्चा है पर कमाई नहीं…

यह भी पढ़े : Karisma Kapoor से रिश्ता तोडना आसान नहीं था बोले संजय कपूर, 2016 से हर महीने इतने पैसे देना पड़ता है

दरअसल, दिशा वकानी (Disha Vakani) से आप सभी वाकिफ हैं। उनके ‘तारत मेहता’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आने का आप सभी बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे। कई बार सुगबुगाहट हुई कि उनकी वापसी होगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। बीच में असित मोदी ने कहा भी कि वो दयाबेन को लेकर भी आएंगे लेकिन आज तक उनकी बात सच साबित नहीं हुई। फैन्स अभी भी दिशा की राह तक रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक रोता-बिलखता वीडियो सामने आया है। इसमें वह बच्चे को गोद में लिए रोए जा रही हैं। और पति के गुजरने की बात कह रही हैं। अब सवाल ये है कि सबके चेहरे पर स्माइल लाने वाली दयाबेन को आखिर क्या हो गया है? हर कोई ये बात जानने के लिए आतुर है।

बेटे को गोद में लिए रो रही हैं दिशा वकानी Disha Wakani is crying with her son in her arms

दिशा वकानी वीडियो में कह रही हैं- मेरे पति सुशील त्रिवेदी रेलवे हेड ऑफिस में थे। ट्रेन में जो बम ब्लास्ट हुआ, उसमें वो हमें छोड़कर चले गए। तो सरकार ने जो मुआवजा मंजूर किया था वो हमें अभी तक नहीं मिला है। वहां जो ऑफिसर थे उन्होंने बताया कि ये बम ब्लास्ट 5 बजकर 45 मिनट पर हुआ था और मेरे पति की ड्यूटी 6 बजे तक होती है, तो कोई सरकारी कर्माचरी टाइम से पहले कैसे निकल सकता है। ऐसा बताकर उन्होंने मुआवजा देने से मना कर दिया। पीएफ भी मिलने वाला था। वो भी रोक रखा है। उनके जाने के बाद मुझे रेलवे क्वॉर्टर भी खाली कर देना पड़ेगा। मेरा एक बच्चा है, मैं कहां जाऊं? कोई कमाई भी नहीं और मदद भी नहीं है। दो साल से मैं सरकारी ऑफिस के चक्कर काट रही हूं कोई फायदा नहीं हुआ।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की दया बेन उर्फ़ दिशा वकानी रोती-बिलखती दिखीं, बोली मेरा एक बच्चा है पर कमाई नहीं…

यह भी पढ़े : मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी की बेटी खूबसूरती के मामले में विश्व सुन्दरी ऐश्वर्या राय से भी ज्यादा सुन्दर

लोगों ने किया दिशा वकानी के वीडियो पर रिएक्ट People reacted to Disha Vakani’s video

वैसे घबराइए नहीं। ये वीडियो असली नहीं बल्कि, 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘सी कंपनी’ का है। उसकी छोटी क्लिप काटकर ‘तारक मेहता’ फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें दिशा वकानी ने छोटा-सा रोल किया था और सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। इसी फिल्म में तुषार कपूर ने जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई थी। अब इस वीडियो पर फैन्स भी रिएक्ट कर रहे हैं और एक्ट्रेस के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। कुछ ने ये भी लिखा कि हमारी दया भाभी का करियर तुषार कपूर से ज्यादा बढ़िया है। एक ने लिखा- क्या मतलब, जेठालाल नहीं रहा और टप्पू अभी 9 महीने का ही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular