परम मित्र तारक मेहता के बाद अब जेठालाल के साथ एक और कलाकार शो को कह सकते है अलविदा, जानिए

0
266

परम मित्र तारक मेहता के बाद अब जेठालाल के साथ एक और कलाकार शो को कह सकते है अलविदा, जानिए सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और तारक मेहता की जोड़ी वाकई काफी दमदार है दोनों के बीच की यह जोड़ी काफी मशहूर भी है शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त थे ऐसे में कहा गया कि शैलेश लोढ़ा के शो को छोड़ने के बाद दिलीप जोशी ने भी शो को छोड़ने का मन बना लिया है.

image 1365

हलाकि अब शैलेश लोढ़ा को रिप्लेसमेंट के तौर पर एक्टर सचिन श्रॉफ ने शो में एंट्री ले ली है लेकिन अभी तक शो से जेठालाल गायब हैं बीते दिनों ये कहा गया था कि जेठालाल अपनी दुकान के काम के सिलसिले में अमेरिका जा रहे हैं लेकिन अभी तक वो शो में वापस नहीं आए हैं.

परम मित्र तारक मेहता के बाद अब जेठालाल के साथ एक और कलाकार शो को कह सकते है अलविदा, जानिए

image 1359

ऐसे में कहा जा रहा है कि अपने परम मित्र के जाने से वो इतने दुखी हैं कि उन्होंने भी शो को क्विट करने का डिसीजन ले लिया है हालांकि इस पर अब जेठालाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है उन्होंने बताया है की ऐसा कुछ भी नहीं है मैं सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पिछले 14-15 सालों से जुड़ा हुआ हूँ.

image 1360

इस सीरियल की वजह से मैं बना हूँ इस सीरियल की वजह से मुझे पॉपुलैरिटी मिली है मैं जेठालाल के किरदार से बेहद प्यार करता हूँ और बाकी अपनी पूरी टीम अपनी पूरी क्रू और कास्ट से भी बहुत प्यार करता हूँ असित कुमार मोदी के साथ मेरा काफी अच्छा रिश्ता है इन्फैक्ट शैलेश लोढ़ा के साथ भी मेरी रियल लाइफ में काफी अच्छी दोस्ती है.

image 1361

लेकिन ये किरदार है मैं इसे कभी भी छोड़ सकता हूँ लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं है मैं फिलहाल अपने परिवार वालों के साथ कैलिफोर्निया में हूँ और इस वक्त वेकेशन टाइम का एन्जॉय कर रहा हूँ अभी तक शो में ऐसा कुछ भी नहीं आया है जिसकी वजह से मैं और सचिन श्रॉफ एक साथ शूट कर सके.

परम मित्र तारक मेहता के बाद अब जेठालाल के साथ एक और कलाकार शो को कह सकते है अलविदा, जानिए

image 1362

लेकिन आने वाले एपिसोड में ऐसा आपको जरूर देखने को मिलेगा आपको बता दें की जहाँ सभी फैन्स को चिंता सता रही थी कि लगता है शैलेश लोढ़ा के जाने के बाद जेठालाल ने भी शो को क्विट कर दिया है.

image 1363

तो वहीं अब जेठालाल ने इन सभी पर फुल स्टॉप लगा दिया है और ये साफ कर दिया है इन्होंने अभी शो को क्विट नहीं किया है बल्कि वो शो से थोड़ा समय निकालकर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं इस पर आपका क्या कहना हैं आप हमें अपनी राय कॉमेंट्स करके जरूर बताएं.

image 1364