तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेम दया भाभी बनी तीसरे बच्चे की माँ, शक्ल बिल्कुल दयाबेन जैसी देखिये तस्वीरें

0
165
daya

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेम दया भाभी बनी तीसरे बच्चे की माँ, शक्ल बिल्कुल दयाबेन जैसी देखिये तस्वीरें तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो कि एक फेमस कॉमेडी शो है और कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता रहा है! वहीं इस शो में दिखाई देने वाली दयाबेन यानी कि दिशा वकानी को लोग काफी पसंद करते हैं और उस समय उन्हीं को लेकर एक खबर भी सामने आ रही है! खबर तो ऐसी है कि अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई है और उनको अस्पताल में जाना पड़ गया है और बताया जा रहा है कि कंडीशन काफी खराब थी जिसकी वजह से एक से डेढ़ महीने तक अस्पताल में ही रहना पड़ा लेकिन अब वह घर वापस आ गई है!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेम दया भाभी बनी तीसरे बच्चे की माँ, शक्ल बिल्कुल दयाबेन जैसी देखिये तस्वीरें

image 244

यह भी पढ़े : निरहुआ संचिता बनर्जी से पुल पर कर रहे थे छेड़छाड़ और उसके बाद जबरन किया एक दो नहीं पुरे 11 बार किस देखिये विडिओ

वहीं बीते ही दिनों दिशा वकानी दूसरी बार मां बनी है यह बता दे कि मई के महीने में उन्होंने एक बार फिर से बेबी बॉय को जन्म दिया है और उसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थी कि दिशा वकानी दूसरी बार मां बन जाने के बाद तारक मेहता में इंट्री लेगी! लेकिन इस बीच उनकी तबीयत अचानक से फिर से खराब हो गई है और उनको हॉस्पिटलाइज करवाना पड़ गया है वही अपने दोनों बच्चों को छोड़कर दिशा वकानी एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती हो गई थी जहां उनको महीनों तक रखा गया है और इसके बाद ठीक होकर वह घर वापस आ गई है और उनके घर वापस आने के बाद खबर सामने आ रही है कि दिशा वकानी अब जल्द से जल्द ही इस शो में एंट्री ले सकते हैं!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेम दया भाभी बनी तीसरे बच्चे की माँ, शक्ल बिल्कुल दयाबेन जैसी देखिये तस्वीरें

image 245

जी हां एक बार फिर से खबर सामने आई है कि दिशा वकानी दो बार मां बन चुकी है और अपने बच्चों का भी वह काफी ख्याल रख रही थी लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ जाने की वजह से उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था इसके बाद अब खबर आ रही है कि असित कुमार मोदी को मनाने के लिए फिर से ट्राई कर रहे हैं ताकि वह एक बार फिर से दया भाभी के किरदार में हर किसी को दिखाई दे सके! ऐसे में अब दिसंबर के महीने में अभिनेत्री जरूर तारक मेहता में वापसी कर सकती है अभिनेत्री की हॉस्पिटल की कुछ तस्वीरें भी काफी वायरल हुई है लोगों का कहना है कि दिशा वकानी बिल्कुल ठीक होने के बाद शो में वापसी करेगी इसके बाद से ही है कि हो सकता है कि अगले साल तक दिशा वकानी आपको तारक मेहता में फिर से नजर आ जाए और अगले ही महीने में इसकी शूटिंग भी शुरू कर दे!