Suicide Case DEEPA: तमिल की इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या पहले भी हो चुकी है एक मौत जानिये क्या थी वजह

0
286
deepa-suicide_mayapuri_

Suicide Case DEEPA: तमिल की इस एक्ट्रेस ने भी की आत्महत्या पहले भी हो चुकी है एक मौत जानिये क्या थी वजह तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है हल ही में इश्कबाज फेम एक्ट्रेस निशि सिंह के निधन की खबरे सामने आयी थी अब उनके बाद अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आ रही है. रिपोर्ट्स की माने तो 29 साल की तमिल एक्ट्रेस दीपा ने आत्महत्या कर ली है. दीपा का असली नाम पौलीना जेसिका था. एक्ट्रेस का शव उनके अपार्टमेंट से संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया है. कहा जा रहा है कि दीपा को अपनी पर्सनल लाइफ में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था. उनकी लव लाइफ के कारण वो परेशान थी और इस वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने उनके घर से एक सुसाइड नोट भी अपने कब्जे में लिया है.

पुलिस कर रही CCTV फुटेज की छानबीन

पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है उसमे दीपा उर्फ पौलीना जेसिका ने लिखा था कि “वो हमेशा एक इंसान से प्यार करती रहेंगी”. लेकिन दीपा ने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया था. दीपा के कथित सुसाइड की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने विरुगमबक्कम मे दीपा के अपार्टमेंट में जाकर छानबीन की. इस दौरान उन्होंने बिल्डिंग और बिल्डिंग के आसपास लगी सीसीटीवी फुटेज की भी मांग की है.

deepa

दोस्त को मिली पंखे से लटकी हुई लाश

पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए दीपा का शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. शुरुआती अनुमान से मौत का कारण आत्महत्या बताया जा रहा है लेकिन पुलिस इस मामलें को लेकर जांच में जुट गईं हैं. आपको बता दें, दीपा एक जूनियर आर्टिस्ट हैं. व अकेले तमिलनाडु विरुगमबक्कम के एक अपार्टमेंट में रहती थी. पिछले हफ्ते शनिवार को जब दीपा की दोस्त उनके घर पहुंची तब उन्हें दीपा की लाश पंखे से लटकते हुए नजर आईं.

फिल्म वेधा में निभा चुकी है दिलचस्प रोल

दीपा की दोस्त ने पुलिस को बताया कि उन्हें लेकर सभी रिश्तेदार परेशान थे. दीपा का परिवार उनके फोन पर कॉल कर रहा था, जब उसकी तरफ से फोन का जवाब नहीं आया. तब उन्होंने दीपा की दोस्त से संपर्क किया. दीपा की तमिल फिल्म इसी साल रिलीज हुई थी. उन्होंने फिल्म वेधा में एक दिलचस्प किरदार निभाया था. सुरपहिट तमिल थ्रिलर फिल्म थुप्परिवलन में भी दीपा नजर आईं थी.