रिलीज़ से पहले 5 वेबसाइट पर रिलीज़ हुई वेबसेरीज़ Tali, सुष्मिता सेन ने जताया उदासी

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us

सुष्मिता सेन की लेटेस्ट ओटीटी रिलीज़ ‘ताली’ 15 अगस्त को JioCinema पर रिलीज़ हुई थी। रिलीज के बाद ही मेकर्स को एक बड़ा झटका दे गई है। ये फिल्म भी पायरेसी का शिकार हो गई है और इसे मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराया गया है। ADVERTISEMENT रवि जाधव द्वारा निर्देशित इस शो में सुष्मिता ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता श्री गौरी सावंत की भूमिका निभा रही हैं और इसे बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिली है। थर्ड जेंडर के अधिकारों के लिए लड़ने वाले ट्रांसजेंडर की इस मार्मिक कहानी में नेटिज़न्स उनके प्रदर्शन की प्रशंसा करना बंद नहीं कर रहे हैं। इस शो को कुछ सबसे मार्मिक दृश्यों के साथ दर्शकों पर जादू करने के लिए जाना जाता है, जिसने सभी को पूरी तरह से प्रभावित कर दिया है।

maxresdefault 21

फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट बताती है कि ताली ऑनलाइन लीक हो गई थी और इसे एचडी क्वालिटी में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह शो अब टोरेंट साइट्स और टेलीग्राम पर उपलब्ध है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह शो Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movies, 123movierulz, Filmyzilla और अन्य साइटों पर उपलब्ध कराया गया है। सबसे बड़ी बात, ‘ताली तमिलरॉकर्स एचडी डाउनलोड’, ‘ताली फुल मूवी वॉच ऑनलाइन’ और अन्य जैसे कीवर्ड व्यापक रूप से खोजे गए हैं। सीरीज रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई थी। इस महीने की शुरुआत में, रजनीकांत की जेलर मुसीबत में पड़ गई क्योंकि रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों बाद यह पायरेसी की चपेट में आ गई।

Taali Web Series 2023

सर्वोपरि विकास ने प्रशंसकों और निर्माताओं को सदमे में डाल दिया है क्योंकि कई लोग अपने प्रिय सुपरस्टार को एक्शन अवतार में वापस देखने के लिए उत्साहित थे। दुनिया भर के सिनेमाघरों में भव्य रिलीज के कारण, कई लोगों ने जेलर की रिलीज के लिए उलटी गिनती शुरू करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, दिलचस्प बात यह है कि कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को मुफ्त टिकट भी दिए थे।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)