तहलका मचाएंगी infinity की धाकड़ लुक इलेक्ट्रिक स्कूटर, 85 KM की रेंज के साथ Yahama,Okinawa से होगी टक्कर

0
306
infinity electric scooter

इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electrical scooter)और बाइक की डिटेल जो आपके लिए लंबी रेंज और बढ़िया फीचर्स के साथ आपके लिए कम कीमत में बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं बाजार में मौजूदा इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज के साथ Bounce Infinity E1 की 85 KM की रेंज के साथ बाकि स्कूटर को देंगे टक्कर

तहलका मचाएंगी infinity की धाकड़ लुक इलेक्ट्रिक स्कूटर, 85 KM की रेंज के साथ Yahama,Okinawa से होगी टक्कर

infinity स्कूटर की मजबूत पावर बैटरी (Infinity scooter strong power battery)

e scooter623ead5d34de4

Bounce infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.9kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगाया गया है जिसके साथ 1500W पावर वाली ब्रशलेस डीसी हब मोटर को जोड़ा गया है जो 83 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करती है। कंपनी के मुताबिक, इस बैटरी (battery)को एक बार फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है और company की तरफ से इस बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

ये भी पढ़िए भारत की सबसे सेफ Volkswagen कार पर मिलेगा ₹1.20 लाख का डिस्काउंट, डैशिंग फीचर्स करेंगे दिलो पर राज

infinity स्कूटर सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर की रेंज होगी (Infinity scooter single charge will have an 85 km range)

243778 bounce infinity e1 electric scooter in grey

infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज और टॉप स्पीड को लेकर बाउंस इनफिनिटी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज (charge)होने के बाद ये स्कूटर 85 km की रेंज देता है और इस रेंज (range)के साथ 65 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है। infinity स्कूटर की स्पीड को लेकर कंपनी एक और दावा करती है कि ये electric स्कूटर 8 सेकेंड में 0 से 40 km प्रति घंटा की स्पीड हासिल कर लेता है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर में धमाकेदार फीचर्स और कीमत (Electric scooter bang features and price)

fastbikesindia 2021 12 64445867 b23b 4030 be5d 2cbf5db63de9 02 Bounce Infinity E1

infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग (Combi break)सिस्टम दिया गया है। सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क सस्पेंशन और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर को लगाया गया है। इस सिस्टम के साथ अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर (tubeless tyre)को जोड़ा गया है। बाउंस इनफिनिटी ने इस ई1 infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45,099 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में उतारा है जो टॉप वेरिएंट में 70,499 रुपये का हो जाता है।

infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर के शानदार सिस्टम (Infinity Electric Scooter Fantastic System

front view

इस bounce infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर में ऑल एलईडी लाइटिंग (LED) सिस्टम को दिया है। इसके अलावा फुल डिजिट्ल इंस्ट्रूमेंट कल्सटर, कनेक्टिविटी, ऐप कनेक्टिविटी, फेंसिंग, थेफ्ट एंड टोइंग डिटेक्शन, रिमोट ट्रैकिंग, बैटरी चार्ज स्टेटस, 12 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट (USB charging port), यूटिलिटी हुक्स, क्रॉल फंक्शन, रिवर्स मोड, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स को दिया गया है।