तहलका मचाएंगा Oppo का तगड़े फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन, 108 MP धांसू कैमरा और दमदार बैटरी

0
327
Oppo A58

नए स्मार्टफोन Oppo A58 5G लांच करने जा रहा है। इसी बीच 91 मोबाइल्स ने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। ओप्पो एक मिड-रेंज का 5G स्मार्टफोन होगा।ओप्पो स्मार्टफोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच के साथ होगा। ओप्पो कंपनी इस फोन के रियर में दो कैमरा रिंग ऑफर करने वाली है, ओप्पो स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिखाई देगा।

तहलका मचाएंगा Oppo का तगड़े फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन, 108 MP धांसू कैमरा और दमदार बैटरी

ओप्पो 5G स्मार्टफोन का जबरदस्त डिस्प्ले (Great display of Oppo 5G smartphone)

ओप्पो के इस अपकमिंग फोन में 6.56 इंच का एचडी+ LCD पैनल मिलेगा, जो 90hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। ओप्पो कंपनी इस स्मार्ट फोन को 8GB तक की LPDDR4x रैम और 256 GB तक के UFS 2.2 स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा रहा है। ओप्पो स्मार्टफोन में डाइमेंसिटी 700 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है।

ये भी पढ़िए Apple ने धांसू वेरियंट में ipad किया लॉन्च, जानिए धमाकेदार फीचर्स और कीमत

ओप्पो स्मार्टफोन के धमाकेदार कैमरा (Explosive camera of Oppo smartphone)

ओप्पो स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा।स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 108 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर शामिल है। स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

ओप्पो स्मार्टफोन की दमदार बैटरी और फीचर्स (Powerful battery and features of Oppo smartphone)

स्मार्ट फोन में 3880mAh की पावर बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओप्पो स्मार्ट फोन में ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर काम करेगा। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm हेडफोन जैक के साथ दूसरे सभी स्टैंडर्ड जैसे नए फीचर्स दिए गए है।