तहलका मचाने आया Lava 5G स्मार्टफोन, 10,000 रुपये में धाकड़ फीचर्स के साथ

0
175
Lava blaze

Lava ने सस्ते 5G स्मार्टफोन लाने का ऐलान किया था। इसी के साथ लावा कंपनी ने अपने इस सस्ते 5G स्मार्टफोन को संचार मंत्री के सामने प्रस्तुत भी किया था। लावा कंपनी इस फोन को जल्द लांच करने जा रही है।

तहलका मचाने आया Lava 5G स्मार्टफोन, 10,000 रुपये में धाकड़ फीचर्स के साथ

Lava स्मार्टफोन नए वेरिएंट के साथ लॉन्च होगा (Lava smartphone will be launched with new variants)

Lava Blaze 5G स्मार्टफोनअमेज़न पर लिस्ट भी हो गया है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिये भी फोन का प्रचार करना शुरू कर दिया है। Lava Agni 5G के नाम से पहले भी अपना स्मार्टफोन लांच कर चुकी है। लेकिन इस बार कंपनी 10,000 रुपये की रेंज में अपना 5G स्मार्टफोन लांच करने वाली है।

ये भी पढ़िए Google का सबसे बेहतरीन और शक्तिशाली स्मार्टफोन मचाएंगा कहर, Iphone, Samsung के छूटेंगे पसीने

Lava स्मार्टफोन के जबरदस्त कैमरा और शानदार प्रोसेसर (Amazing camera and great processor of Lava smartphone)

लावा के इस स्मार्ट फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। इस स्मार्ट फोन में 50 MP का मेन AI बैक कैमरा मिल सकता है। लावा स्मार्ट फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। लावा कंपनी इस स्मार्ट फोन में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर के साथ लांच कर सकती है। यह लावा स्मार्ट फोन 5G के साथ 4G नेटवर्क पर भी काम कर सकता है।

तहलका मचाने आया Lava 5G स्मार्टफोन, 10,000 रुपये में धाकड़ फीचर्स के साथ

Lava स्मार्टफोन के दमदार डिस्प्ले और पावर फुल बैटरी (Powerful display and power full battery of Lava smartphone)

इस फोन में 6.5 इंच की स्क्रीन से HD+ IPS डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा सकता है। फोन में 5000 mAh की बैटरी मिल सकती है। इस लावा स्मार्ट फोन में 4 GB रैम के साथ 3 GB की वर्चुअल रैम मिल सकती है। इसके अलावा लावा स्मार्ट फोन में 128 GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेंगे।