तारक मेहता का उल्टा चश्मा जेठालाल दिलीप जोशी की रियल लाइफ पत्नी और बेटी की खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल

0
744
तारक मेहता का उल्टा चश्मा जेठालाल दिलीप जोशी की रियल लाइफ पत्नी और बेटी की खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जेठालाल दिलीप जोशी की रियल लाइफ पत्नी और बेटी की खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल छोटे पर्दे पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है इसमें हर कलाकार की किरदार लोगों को बेहद पसंद आया है। जिसमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय और पसंदीदा बने कलाकार जेठालाल और उनकी पत्नी दयाबेन ने एक खास ही जगह बनाई है। बता दें कि जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी भले ही सीरियल में किसी दूसरे की पनि पर नजर डाले रहते है लेकिन रीयल लाइफ में उनकी पत्नी हर एक नायिका को टक्कर देती है। द्वितीय जोशीको पनि नाम जयमाता जोशी है।

Jethalal is married in real life too रीयल लाईफ में भी जेठालाल हैं शादीशुदा

यह भी पढ़े : Sonakshi Sinha बनी खान परिवार की बहु दिखा बेबी बम्प पहले चुपके से शादी और अब प्रेग्नेंट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जेठालाल दिलीप जोशी की रियल लाइफ पत्नी खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल बता दें कि जेठालाल यानि कि दिलीप जोशी की पत्नी भले ही रंगीन पर्दे की दुनिया से दूर रहती है। लेकिन खूबसूरती के मामले में दो बबीता को भी टक्कर देती हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी पॉपुलर शो है। इस शो की टीआरपी भी काफी ज्यादा है। दिलीप जोशी की बीवी है बेहद खूबसूरत दिलीप जोशी रीत लाइफ में भी एक अच्छे पति की भूमिका निभा रहे है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जेठालाल दिलीप जोशी की रियल लाइफ पत्नी और बेटी की खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल

उनकी पत्नी माता जोशी लाइट से दूर रहकर परिवार की देखरे करती है। हालांकि, कभी कभी वो दिलीप जोशी के साथ अवार्ड फंक्शन में नजर आ जाती है। दिलीप जोशी अब 52 साल के हो गए है और उनका क्य 26 मई 1968 में हुआ था। आपको बता दें दिलीप जोशी और जयमाला की शादी को 30 साल पूरे हो गए हैं। वहीं इन दोनों के अब दो बच्चे है, एक बेटी जिसका नाम नित और एक बेटा रिचिक जोशी है।

Dilip Joshi has got many opportunities दिलीप जोशी को मिल चुके हैं कई अवासर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जेठालाल दिलीप जोशी की रियल लाइफ पत्नी खूबसूरती के मामले में बबीता जी भी फ़ैल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सात 2008 में दिलीप जोशी को जेठालाल गड़ा का किरदार मिलने से उनकी लाइक पूरी तरह से बदल गई। बिके बाद उन्होंने एक नया मुकाश हासिल किया उनको एक नई पहचान मिली। इस किरदार को निभाने के लिए दितीय कोटी को रेती और आईटीए अवार्ड्स समेत कई और अवॉर्ड्स भी मिल चुके है।