न्यू टेक्नोलॉजी और नयें अवतार में फिर एक बार सबको दीवाना बनाने आ रही है Suzuki की Suzuki Access 125 स्कूटर, जाने डिटेल्स

By Manu Verma

Published on:

Suzuki Access 125 2023. आज के इस युग में हर कामगार के लिए एक अच्छे लुक, डिजाइन वाला स्कूटर क होना जरुरी हो गया है क्योंकि घर में स्कूटर एक ऐसा वाहन हैं, जिसे हर कोई चला सकता है। क्योंकि स्कूटर को घर में बुजर्ग से लेकर बच्चों तक के लिए काफी ड्राइव करना आसान होता है। यही वजह की कंपनी एक से बढ़कर एक खासियत वाले स्कूटर को ला रही है।

आप को बता दें कि हाल ही में सुजुकी ऐक्सेस स्कूटर ने 50 लाख यूनिट प्रोडक्शन का माइलस्टोन प्राप्त किया है, वही खास मौके पर कंपनी ने इसके ग्राहकों को नए डुअल टोन कलर ऑप्शन के रूप में अच्छी खबर दी है। सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने अपने पॉपुलर स्कूटर ऐक्सेस 125 को पर्ल शाइनिंग बीज और पर्ल मिराज वाइट जैसे नए डुअल टोन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है, जो कि देखने में काफी आकर्षक बनाया है। तो चलिए आप को यहां पर इसके खासियत के बारे में जानकारी देते है।

maxresdefault

2023 सुजुकी ऐक्सेस 125 कीमत

सुजुकी ऐक्सेस 125 राइड कनेक्ट ए़़डिशन डिस्क ब्रेक अलॉय व्हील वेरिएंट की कीमत 90,000 रुपये (एक्स शोरूम ) है। वहीं, सुजुकी ऐक्सेस 125 स्पेशल एडिशन डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 85,300 रुपये (एक्स शोरूम ) है।

2023 सुजुकी ऐक्सेस 125 के फीचर्स

वही फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर के राइड कनेक्ट एडिशन में ब्लूटूथ सपोर्ट वाला डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ से कनेक्टविटी, कंसोल में टर्न-बाइ-टर्न नैविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस और वॉट्सऐप अलर्ट, मिस्ड कॉल, अनरीड एसएमएस अलर्ट, स्पीड एक्सीडिंग वॉर्निंग, फोन बैटरी लेवल डिस्प्ले इसके अवाला स्कूटर में सुपर ब्राइट एलईडी हेडलैंप और यूएसबी शॉकेट के साथ ही एलईडी पोजिशन लाइट्स भी देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Image 2023 08 05 at 8.26.55 AM

ये भी पढ़ें- WhatsApp हो गयीं सावधान! स्कैमर्स की एकाउंट्स को किया बन, तक़रीबन लाखों अकाउंट हुए बन

2023 सुजुकी ऐक्सेस 125 का इंजन और माइलेज

सुजुकी ने एक्सेस 125 के इंजन में कोई अपडेट नहीं किया पहले की तरह ही इसमें एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन आता है। जो 6,750 आरपीएम पर 8.58 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 10 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट पैदा करता है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है ये स्कूटर 80 किलोमीटर का धांसू माइलेज देता है।

Manu Verma