Suray Gochar: इन राशियों के लिए तरक्की का रास्ता खोल लाएगा सूर्य का मिथुन राशि में गोचर

By charpesuraj4@gmail.com

Published on:

Follow Us

Suray Gochar: सूर्य, ग्रहों का राजा हर महीने एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करता है. इस तरह सूर्य को एक राशि चक्र पूरा करने में लगभग एक साल का समय लग जाता है. जून के महीने में सूर्य बुध ग्रह की राशि मिथुन राशि में प्रवेश करेगा. मिथुन राशि में सूर्य का गोचर 15 जून को सुबह 4:27 बजे होगा. सूर्य इस राशि में 15 जुलाई तक रहेगा और फिर कर्क राशि में प्रवेश कर जाएगा. मिथुन राशि में सूर्य की मौजूदगी कई राशियों के लोगों के लिए फायदेमंद रहने वाली है. आइए जानते हैं किन राशियों के लिए सूर्य का गोचर लाभकारी रहने वाला है:

यह भी पढ़े- Ank Jyotish Rashifal: अंक ज्योतिष के अनुसार आज आपका दिन कैसा बीतेगा, जानिए आज का अंक ज्योतिष राशिफल

1. मेष राशि (Aries) – मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य गोचर का समय किसी वरदान से कम नहीं होगा. इस दौरान व्यापारियों को भी तरक्की के साथ विस्तार का मौका मिलेगा. नौकरी कर रहे लोगों को तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे. आजीविका की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. आपकी रुचि आध्यात्म की ओर बढ़ेगी.

2. सिंह राशि (Leo) – सिंह राशि का स्वामी ग्रह सूर्य ही होता है. इसलिए सूर्य के राशि परिवर्तन का लाभ सिंह राशि वालों को भी मिलेगा. इस दौरान आपको मनचाही सफलता मिल सकती है. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों को सफलता मिलने के आसार हैं. धन का आगमन बढ़ेगा.

3. कन्या राशि (Virgo) – कन्या राशि वालों के लिए इस दौरान भाग्य सूर्य की तरह चमक सकता है. हर क्षेत्र में आपको सफलता की उम्मीद की जा सकती है. आपको नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी. धन लाभ होने की संभावना है. कम मेहनत में सफलता के संकेत मिल रहे हैं.

4. तुला राशि (Libra) – सूर्यदेव तुला राशि वालों के लिए खुशखबरी लेकर आएंगे. सूर्य गोचर के प्रभाव से आपको कोई सुखद समाचार मिल सकता है. इस दौरान आपको अच्छी नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. करियर में आगे बढ़ने के नए रास्ते बनेंगे.

5. वृश्चिक राशि (Scorpio) – वृश्चिक राशि वालों के लिए सूर्यदेव खुशखबरी लेकर आ सकते हैं. नौकरी में प्रमोशन या वेतन वृद्धि का इंतजार कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. उच्च अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. आपको वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है.