प्रोड्यूसर ने सनी देओल पर लगाए संदिग्ध आरोप, जिससे सनी देओल को सहना पड़ा ये सब

0
279
Sunny Deol par lagaye aarop

Sunny Deol par lagaye aarop: प्रोड्यूसर ने सनी देओल पर लगाए संदिग्ध आरोप, जिससे सनी देओल को सहना पड़ा ये सब बॉलीवुड एक्टर सनी देओल पर प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने बड़ा आरोप लगाया है. सुनील ने अपने रीसेंट इंटरव्यू में सनी देओल संग अपने खराब हुए रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने आरोप लगाया कि सनी ने उनके साथ चीटिंग की है. उन्होंने एक फिल्म के लिए भारी भरकम फीस लेने के बाद उस फिल्म को नहीं किया.

प्रोड्यूसर ने लगाए सनी देओल पर इल्जाम Producer blames Sunny Deol

आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए सुनील दर्शन ने बताया कि उन्हें अपनी फिल्म को बिना प्रॉपर एंडिंग के रिलीज करना पड़ा था. क्योंकि सनी देओल बीच में ही लंदन चले गए थे और वापस नहीं आए. उन्होंने यह भी कहा, ‘सनी ने मुझे फोर्स किया था कि मैं उनसे वादा करूं कि मैं उनके करियर के अगले पड़ाव में उनकी मदद करूंगा. इसमें मैंने अपना पूरा एक साल दिया. उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी दूसरी फिल्म में काम करेंगे. उन्होंने यह फिल्म साइन की थी और इसके लिए पैसों के लेन देन की बात हो चुकी थी.’

image 1202

भारत वापस आकर सनी ने कही ये बात Sunny said this after coming back to India

सुनील दर्शन ने आगे बताया कि जब सनी देओल भारत वापस आए तो उन्हें लगा था कि एक्टर काम पर वापस आएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सुनील के मुताबिक, सनी ने उनकी फिल्म में यह कहकर काम करने से मना कर दिया था कि फिल्म के विषय पर काम किए जाने की जरूरत है. इसके बाद सुनील दर्शन को लगा कि सनी देओल के इरादे संदिग्ध थे.

image 1200

फिल्म से अक्षय की बदली थी किस्मत Akshay’s luck was changed with the film

रिपोर्ट्स की मानें तो जिस फिल्म की बात सुनील दर्शन कर रहे हैं, वो ‘जानवर’ थी. अक्षय कुमार ने इस फिल्म में सनी देओल को रिप्लेस किया था. ये फिल्म अक्षय के करियर में गेम चेंजर साबित हुई थी. सनी देओल और सुनील दर्शन ने साथ में ‘अजय’, ‘लूटेरे’ और ‘इंतकाम जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है. 

image 1201

प्रोड्यूसर ने सनी देओल पर लगाए संदिग्ध आरोप, जिससे सनी देओल को सहना पड़ा ये सब

सनी देओल जल्द ही फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है इस फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान और पूजा भट्ट नजर आएंगे. इसके अलावा सनी देओल के पास फिल्म ‘गदर 2’ भी है. इसमें वह एक बार फिर अमीषा पटेल संग दिखेंगे.

image 1199