सनी देओल की पत्नी दिखती है हुस्न की क़यामत, खूबसूरती के आगे फैल हो जाएंगी बॉलीवुड हसीनाएं, तस्वीरे देख उड़ जाएंगे होश

0
143
सनी देओल की पत्नी दिखती है हुस्न की क़यामत, खूबसूरती के आगे फैल हो जाएंगी बॉलीवुड हसीनाएं, तस्वीरे देख उड़ जाएंगे होश

सनी देओल (Sunny Deol)की पत्नी दिखती है हुस्न की क़यामत, खूबसूरती के आगे फैल हो जाएंगी बॉलीवुड हसीनाएं, तस्वीरे देख उड़ जाएंगे होश। मशहूर अभिनेता सनी देओल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, क्योंकि वह अभिनय को छोड़कर राजनीति में कदम जमा चुके हैं। ऐसे में अब वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। सनी देओल की वाइफ पूजा देओल बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी वायरल होती है। सनी देओल (Sunny Deol) की पत्नी लाइमलाइट से दूर रहती नजर आती है।

सनी देओल की पत्नी खूबसूरत लुक में आई नजर (Sunny Deol’s wife was seen in a beautiful look)

Sunny Deol Wife Pooja Income

सनी देओल (Sunny Deol) की पत्नी पूजा देओल (Pooja Deol) बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आ रही है।और किसी भी हीरोइन से कम नहीं लगती हैं। वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। और अपने फैमिली को टाइम देती हैं। लेकिन अक्सर उन्हें स्पॉट किया जाता है उन्हें उनके बेटे के साथ। यह फोटो तब की है जब वह फिल्म पल पल दिल के पास के प्रीमियर में अपने बेटे के साथ नजर आई थी। सनी देओल (Sunny Deol) अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बना रखी है।

ये भी पढ़िए Kiara Advani ने बेहद बोल्डनेस अवतार में कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैन्स के दिलो में मचा हड़कंप सोशल मीडिया में मचा बवाल

सनी देओल ने अपने फैन्स के दिलो पर राज कर रखा है। सनी देओल भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं। सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़े रहते हैं। भले ही वह अपनी पत्नी की तस्वीरें शेयर नहीं करते लेकिन फिर भी सनी देओल की पत्नी पूजा देओल सुर्खियों में चर्चा का विषय में नजर आते रहती है।

Pooja Deol begb 1

सनी देओल ने छुपकर की थी शादी (Sunny Deol married secretly)

अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और पूजा देओल की शादी को 38 वर्ष कम्पलीट हो चुके हैं। ऐसे में वह अपनी शादीशुदा जीवन में बहुत खुश हैं। एक्टर के फिल्मों में आने से पहले ही उनकी शादी हो चुकी थी, लेकिन वह अपनी शादी की बात को छुपाते थे जैसे किसी को उनकी शादी के बारे में खबर लगती थी तो फैन्स के होश उड़ जाते है।

hema malini stepson sunny deol wife 3 1

जानिए क्या थी शादी छुपाने की वजह (Know what was the reason for hiding the marriage)

सनी देओल (Sunny Deol) और पूजा देओल की शादी एक राज था और पूजा लंदन में रहती थीं। सनी देओल सबसे छुप-छुप आकर लंदन में पूजा से मिलने जाते थे। लेकिन सनी देओल ने इस बात से साफ इंकार कर दिया उन्होंने कहा कि पूजा देओल लाइमलाइट से दूर रहना चाहती हैं और वह भी उन्हें दूर रखना चाहते हैं। इस सभी कारणों से सनी देओल अपनी शादी की बाते छुपाते नजर आते है।