सनी देओल और अमीषा पटेल की धाकड़ फिल्म गदर 2, ट्रेलर हुआ रिलीज, फैन्स के दिलो पर राज

0
1396
gadar 2

गदर 2 फ़िल्म की कहानी में इंडिया (India) और पाकिस्तान के बीच के वॉर को दिखाया जाएगा लखनऊ में पूरा लद्दाख सेट रेडी किया था जहाँ पर शूटिंग हुई है बाकी शूटिंग मध्य प्रदेश (MP) मुंबई और कश्मीर में हुई है, फाइनली गदर 2 फ़िल्म से पहले आफिशियल अपडेट आई सामने रिलीज डेट से लेकर फ़िल्म की शूटिंग तक सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म गदर 2 का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं.

गदर 2 फिल्म सिनेमाघरों में जल्द होगी रिलीज (Gadar 2 movie will be released in theaters soon)

फ़िल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर 2 फ़िल्म से जुड़ी कई सारी अपडेट्स बताई है जिसमें फ़िल्म की शूटिंग से लेकर रिलीज डेट तक की सारी खबरें गदर एक प्रेम कथा फ़िल्म के सीक्वल गदर टू की शूटिंग 80% कंप्लीट हो गई है. सनी देओल, अमीषा पटेल स्टारर इस गदर 2 फ़िल्म का सिर्फ लास्ट शेड्यूल ही बाकी है जिसे मेकर्स नवंबर और दिसंबर में शूट करेंगे अब बात करते है जिसका सभी को इंतजार है वो है गदर 2 फ़िल्म की रिलीज को लेकर डायरेक्टर अनिल शर्मा कहते हैं कि गदर 2 फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

ये भी पढ़िए Nora Fatehi ने कातिलाना अदाओ में ढाया कहर, लहंगे में हुस्न की मल्लिका, फैन्स देखकर हुए मदहोश

गदर 2 फिल्म इस दिन होगी रिलीज (Gadar 2 movie will be released on this day)

गदर 2 फ़िल्म को 2023 को लेकर तो खुलासा नहीं हुआ है लेकिन एक इंटरव्यू में खुद सनी देओल ने कहा था की उनकी ये गदर 2 फ़िल्म 2023 के दो दिनों में से किसी 1 दिन रिलीज की जाएगी और वो 26 जनवरी होगी या तो 15 अगस्त तक अब फ़िल्म इन दोनों दिनों में से किस दिन रिलीज होती है.

फिल्म गदर 2 में इंडिया और पाकिस्तान वॉर दिखाया जाएंगा (India and Pakistan war will be shown in the film Gadar 2)

गदर 2 फ़िल्म की कहानी में इंडिया (India) और पाकिस्तान के बीच के वॉर को दिखाया जाएगा लखनऊ में पूरा लद्दाख सेट रेडी किया था जहाँ पर गदर 2 फिल्म की शूटिंग हुई है बाकी शूटिंग मध्य प्रदेश मुंबई और कश्मीर में हुई है गदर 2 फ़िल्म में सनी देओल और उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा हैं.

गदर 2 फिल्म 21 साल बाद बनाई जा रही है (Gadar 2 movie being made after 21 years)

फ़िल्म गदर 2 की 21 साल बाद बनाया जा रहा है लेकिन गदर 2 फ़िल्म को बनाने की अनाउंसमेंट काफी समय पहले ही कर दी गई थी सनी देओल इस फ़िल्म के अलावा 80 और 90 के दशक के सुपरस्टार्स वाली फ़िल्म बाप में दिखाई देंगे