Sunil Grover: ये नेकलेस बेचने वाला नहीं बेच रहा अपना सामान देखिये सुनील ग्रोवर का मजाकिया अंदाज

0
192
sunil grover

Sunil Grover: ये नेकलेस बेचने वाला नहीं बेच रहा अपना सामान देखिये सुनील ग्रोवर का मजाकिया अंदाज सुनील ग्रोवर हमेशा ही लोगो को हँसाने और आपने आतरंगी हरकतों से लोगो का दिल जीतने में माहिर है अपने खास अंदाज से उन्होंने अपनी पहचान बॉलीवुड और टीवी शो में बनायीं है. चाहे वो कपिल के शो में गुत्थी हो या मशहूर गुलाटी उन्होंने हर दम लोगो को हसाया है उनका अलग स्टाइल तो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है. पर कभी वे सब्जियां काट कर फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं तो कभी वे ट्रेन और मेट्रो में अपने सुहाने सफर से फैन्स का मन मोह लेते हैं. वहीं हाल ही में सुनील ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
इस वीडियो में भी वो लोगो को अलग ढंग से अपनी और आकर्षित करते है।

सड़क पर बेच रहे है महिलाओं के नेकलेस

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील ग्रोवर सड़क किनारे महिलाओं के नेकलेस लिए बैठे नजर आ रहे हैं. उनके बेचने के तरीके को देख अच्छे अच्छों का ध्यान उन्ही की ओर खिंचा चला जा रहा है. लेकिन जैसे ही एक महिला उनसे नेकलेस लेने आती है वह देने से मना कर देते हैं. सुनील कहते हैं कि ये बेचने के लिए नहीं हैं ये बस रखे हैं. जिसके बाद वह महिला नहीं मानती है. वह कहती है अच्छा एक देदो इसके बाद भी वे बार बार मना कर कहते हैं. ये सब पर्सनल है सब मेरा है ये बेचने के लिए नहीं है.

फैन्स को खूब पसंद आ रहा है ये अंदाज

सुनील का ये वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देख फैन्स तो अपनी हंसी ही कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है सर सामान बेचने का क्या स्टाइल है. तो वहीं दूसरे ने कहा ये काफी फनी है. आपका अंदाज ही सबसे अलग है.