Monday, January 30, 2023
HomeBollywoodइन फिल्मो के इंटिमेट सीन की शूटिंग में स्टार्स हुए अनकम्फर्टेबल, किसी...

इन फिल्मो के इंटिमेट सीन की शूटिंग में स्टार्स हुए अनकम्फर्टेबल, किसी ने लिया बाथरूम का सहारा तो किसी ने…., जानिए उन फिल्मो और स्टार्स के बारे में

इन फिल्मो के इंटिमेट सीन की शूटिंग में स्टार्स हुए अनकम्फर्टेबल, किसी ने लिया बाथरूम का सहारा तो किसी ने…., जानिए उन फिल्मो और स्टार्स के बारे में, बॉलीवुड फिल्मों या वेब सीरीज में इंटिमेट सीन आम बात हैं. आजकल तकरीबन हर फिल्म में एक्टर-एक्ट्रेसेस के बीच लवमेकिंग सीन फिल्माए जाते हैं. ऐसे सीन्स शूट करना कोई आसान काम नहीं है इसलिए कई बार ये स्टार्स अनकम्फर्टेबल भी हो जाते हैं. आइए जानते हैं किन स्टार्स की लव मेकिंग सीन्स फिल्माने में सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई।

‘आश्रम’ वेब सीरीज के इंटिमेट सीन

बॉबी देओल ने अपने करियर में प्रकाश झा की वेब सीरीज एक बदनाम आश्रम से बहुत पॉपुलैरिटी पायी. इस सीरीज के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं. बॉबी ने पहले और दूसरे सीजन के अलावा तीसरे सीजन में भी इंटिमेट सीन दिए थे. तीसरे पार्ट में उनके एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ काफी इंटिमेट सीन फिल्माए गए थे।

maxresdefault 2023 01 13T124911.838

जिसको लेकर बॉबी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह काफी नर्वस हो गए थे. बॉबी ने कहा था कि सीन की शूटिंग से पहले उनकी हालत खराब थी लेकिन ईशा बहुत प्रोफेशनल थीं तो उन्हें फिर उतनी दिक्कत नहीं आई और सभी सीन आसानी से शूट हो गए और मैं ईशा के साथ काफी कंफर्टेबल रहा।

फिल्म ‘चिंगारी’के इंटिमेट सीन

mithun and sushmita intimate

सुष्मिता ने फिल्म चिंगारी में मिथुन चक्रवर्ती के साथ काफी लवमेकिंग सीन दिए थे जो शूट करना उनके लिए आसान नहीं था. सुष्मिता ने खुलासा किया था कि वो इतना डर गई थीं कि वो सीन की शूटिंग से पहले बाथरूम में जा बैठी थीं और मेकर्स के काफी मनाने और समझाने के बाद शूटिंग के लिए राजी हुई थीं।

यह भी पढ़े:-25 साल बाद धमाकेदार वापसी करने जा रही ‘टाइटेनिक’, जानिए इस बार क्या खास दिखेगा जैक-रोज की Love Story में

फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ के इंटिमेट सीन

bulley

रणबीर ने फिल्म ए दिल है मुश्किल में खुद से उम्र में बड़ी ऐश्वर्या राय के साथ लवमेकिंग सीन दिए थे जिसमें उनकी हालत पतली हो गई थी. रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शूट पर इतने नर्वस थे कि उनके हाथ तक कांपने लगे थे लेकिन ऐश्वर्या ने फिर उन्हें कंफर्टेबल किया और सीन शूट हो गया।

फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के इंटिमेट सीन

maxresdefault 2023 01 13T130032.706

मल्लिका ने 2015 में रिलीज हुई फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में ओम पुरी की साथ काफी उत्तेजक सीन दिए थे लेकिन वो इनमें बिलकुल भी सहज नहीं थीं. मल्लिका ने बताया था कि उम्र में काफी बड़े ओम पुरी जब उनके करीब आते थे तो वो बेहद नर्वस हो जाती थीं. ओम पुरी ये बात समझ चुके थे इसलिए उन्होंने मल्लिका को अच्छे से समझाया और उन्हें सहज फील करवाने के बाद ही शूटिंग शुरू की।

यह भी पढ़े:- Malaika Arora ने किया बड़ा खुलासा वो उस रात को कभी नहीं भूल पाएंगी, जब वो बार-बार चिल्ला रही थीं और…

फिल्म ‘प्रेम धरम’ के इंटिमेट सीन

13 56 590578000vinod3 ll

फिल्म प्रेम धरम में डिंपल और विनोद खन्ना के बीच लवमेकिंग सीन्स फिल्माए गए थे. एक्शन बोलते ही विनोद खन्ना डिंपल को सीन में किस और हग करने लगे थे और कट बोलने के बाद भी नहीं रुके थे जिससे एक्ट्रेस काफी नर्वस हो गई थीं और बाथरूम में जाकर बैठ गई थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular