Tuesday, February 7, 2023
HomeBollywoodशादी के पहले ही श्रीदेवी हो गयी थी प्रेग्नेंट, अपने ही भाई...

शादी के पहले ही श्रीदेवी हो गयी थी प्रेग्नेंट, अपने ही भाई से रचाई शादी, जानिए पूरा मामला

शादी के पहले ही श्रीदेवी हो गयी थी प्रेग्नेंट, अपने भाई से ही रचाई शादी, फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी बनाई फिल्मों के साथ ही एक समय पर्सनल लाइफ में मची उठापटक के लिए चर्चाओं में आ गए थे. असल में बोनी कपूर की पहली शादी मोना शौरी कपूर से हुई थी. इन्हें इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल के तौर पर देखा जाता था. उम्र में बोनी अपनी वाइफ मोना से 10 साल बड़े थे।

वहीं इस शादी से मोना और बोनी के घर दो बच्चों अंशुला और अर्जुन का जन्म हुआ था. मोना और बोनी कपूर की लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन जल्द एक ऐसा तूफान आने वाला था जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

श्रीदेवी बोनी कपूर को मानती थी भाई

असल में श्रीदेवी (Sridevi), मोना की बहुत अच्छी दोस्त थीं और उनके ही साथ रहा करती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि श्रीदेवी फिल्ममेकर बोनी कपूर को अपना भाई मानती थीं. यहां तक कि एक्ट्रेस उन्हें राखी भी बांधती थीं. हालांकि, इस बीच बोनी कपूर और श्रीदेवी एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।

यह भी पढ़े:- तारक मेहता शो की शान ‘दया बेन’ बनी दूसरी बार माँ, बेटे को दिया जन्म, क्यूटनेस देख जेठालाल भी बोले- नजर न लगे Little…

श्रीदेवी शादी के पहले ही हो गयी थी प्रेग्नेंट

मोना शौरी कपूर इस बात से पूरी तरह बेखबर थीं. इस बीच श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गईं और बोनी कपूर ने उनसे शादी कर ली. जब यह बात मोना शौरी कपूर को पता चली तब उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी।

श्रीदेवी पर होमब्रेकर होने का ठप्पा भी लगा था

एक बार किसी इंटरव्यू में मोना शौरी कपूर ने यह कहा था कि उन्हें जबतक इस बारे में पता चला तबतक काफी देर हो चुकी थी, क्योंकि श्रीदेवी उनके पति के बच्चे की मां बनने वाली थीं. आपको बता दें कि इस घटना के बाद ही श्रीदेवी पर होमब्रेकर होने का ठप्पा लग गया था।

यह भी पढ़े:- तारक मेहता की पुरानी सोनू बड़ी होकर हो गयी है बेहद हसीन और क्यूट, लगती है हीरोइन के माफिक

बोनी कपूर से पहले मिथुन से था अफेयर

बोनी से पहले श्रीदेवी का एक्टर  मिथुन के साथ भी अफेयर रह चुका है. बताते हैं कि इन्होंने गुपचुप शादी भी कर ली थी. हालांकि, जब शादीशुदा मिथुन की वाइफ ने सुसाइड करने की धमकी दी तब एक्टर ने श्रीदेवी का साथ छोड़ दिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular