स्पोर्टी लुक में लांच हुई TVS की मिनी Apache, एडवांस फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे माइलेज

By Rohit Devde

Published on:

TVS Raider 125 Bike – स्पोर्टी लुक में लांच हुई TVS की मिनी Apache, एडवांस फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे माइलेज TVS मोटर्स अपनी शानदार माइलेज वाली बाइक के लिए सबसे लोकप्रिय है। और TVS की Raider 125 है जिसे लोग खूब पसंद करते है TVS की इस धाकड़ बाइक की बात करे तो ये बाइक कच्चे पक्के रास्तो में भी चलने में योग्य है। अगर आप कम बजट में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदने का सोच रहे हो तो ये TVS की Raider 125 आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। आईये जाने इसके फीचर्स के बारे मे

यह भी पढ़े- Creta को मिट्टी में मिला देगी Nissan की सस्ती सुन्दर SUV, लक्ज़री लुक के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और फीचर्स

TVS Raider 125 Bike के एडवांस फीचर्स

image 228

अगर हम TVS Raider 125 में मिलने वाले एडवांस फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कॉल और SMS अलर्ट, नेविगेशन, डिजी लॉकर और एप आधारित काफी सारे फीचर्स मिल रहे है इस फ्यूल टैंक के पास एक चार्जिंग प्वाइंट मिल रहा है, जिससे राइडर अपने मोबाइल फोन चार्ज जैसे फीचर्स देखने को मिल रहे है।

यह भी पढ़े- 7 सीटर सेगमेंट में गोते लगाने आयी Toyota की मिनी Innova, 26kmpl माइलेज के साथ स्टेंडर्ड फीचर्स, देखे कीमत

TVS Raider 125 Bike का लुक

image 229

अगर हम TVS Raider 125 में मिलने वाले स्पोर्टी लुक की बात करे तो इस जबरदस्त बाइक में काफी कंटाप लुक फ्यूल टैंक मिल जाता है जो की इस बाइक को और भी ज्यादा स्पोर्टी बनाता है इस बाइक में फ्रंट में क्रॉस-स्टाइल एलईडी डीआरएल के साथ एंगुलर ऑल-एलईडी हेडलैंप मिल रहा है।

TVS Raider 125 में मिलती है कम्फर्ट सीट

अगर हम TVS Raider 125 में मिलने वाली कम्फर्ट सीट की बात करे तो इसमें आपको स्पोर्टी रूप के लिए स्प्लिट सीटें दी गई हैं और ये काफी ज्यादा आरामदायक भी हैं और इसके साथ ही बाइक में बाइक में अपराइट राइडिंग पॉजिशन दी गई है।

image 230

TVS Raider 125 Bike का दमदार इंजन

अगर हम TVS Raider 125 में मिलने वाले पॉवरफुल इंजन की बात करे तो इसमें आपको काफी शक्तिशाली इंजन मिल रहा है जो की कच्चे पक्के रास्तो में चलने में योग्य है और इस बाइक में इंजन के तौर पर 124.8 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो 11.38 पीएस की अधिकतम पावर और 11.2 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है और इस बाइक के दमदार इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

image 231

TVS Raider 125 में मिलता है माइलेज

अगर हम TVS Raider 125 के माइलेज की बात करे तो इस स्पोर्टी लुक बाइक का दमदार इजंन 67 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे रही है। और वही इस बाइक में हाई स्पीड और राइडिंग मोड की बात करे तो इसमें इको मोड में लगभग 94 किमी प्रति घंटे और पावर मोड में 104 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक टू-व्हीलर चलाने के लिए सक्षम हैं।

Rohit Devde