Splendor को मिटटी चटा देंगा Bajaj CT 125X का चार्मिंग लुक, कम कीमत में मिलेगा तगड़ा इंजन, कंटाप फीचर्स बनायेंगे दीवाना

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
Splendor को मिटटी चटा देंगा Bajaj CT 125X का चार्मिंग लुक, कम कीमत में मिलेगा तगड़ा इंजन, कंटाप फीचर्स बनायेंगे दीवाना

Splendor को मिटटी चटा देंगा Bajaj CT 125X का चार्मिंग लुक, कम कीमत में मिलेगा तगड़ा इंजन, कंटाप फीचर्स बनायेंगे दीवाना, अगर आप किफायती दाम में एक स्टाइलिश बाइक की तलाश में हैं और बजाज ब्रैंड पर भरोसा करते हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है. बजाज ऑटो ने कुछ समय पहले ही मार्केट में एक जबर्दस्त बाइक लॉन्च की है बजाज ऑटो ने इस महीने 125 सीसी सेगमेंट में अपनी नई बाइक को लॉन्च किया। आइए जानते हैं इस बाइक की ज्यादा डिटेल्स।

यह भी पढ़े :- R15 का ढोल बजा देगा Hero Karizma का किलर लुक, चार्मिंग फीचर्स और पॉवरफुल इंजन से मार्केट में मचाएंगी तहलका

image 343

Bajaj CT 125X बाइक की जाने कीमत के बारे में

बजाज बाइक के कीमत के बारे में बताया जाये तो Bajaj CT 125X बाइक की दिल्ली में एक्स-शोरुम शुरुआती कीमत 75,277 रुपये देखने को मिलेंगी। भारतीय बाजार में इस बाइक का हौंडा शाइन, हीरो स्प्लेंडर और टीवीएस राइडर जैसी बाइक्स से टक्कर होगी।

यह भी पढ़े :- iPhone के तोते उड़ा देंगा Realme का शानदार स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और तगड़ी बैटरी से लड़कियों का ललचायेंगा दिल

Bajaj CT 125X बाइक के शानदार कलर

image 345

इस शनदार बाइक में मिलने वाले कलर ऑप्शन की बात करे तो Bajaj CT 125X बाइक में तीन कलर ब्लू डिकल्स के साथ एबोनी ब्लैक, ग्रीन डिकल्स के साथ एबोनी ब्लैक और रेड डिकल्स के साथ एबोनी ब्लैक में देखने को मिलेंगी।

Bajaj CT 125X बाइक का किलर लुक

बात की जाये इस बाइक के नए लुक की तो Bajaj CT 125X बाइक में ऊपर की तरफ LED DRL के साथ सर्कुलर हैलोजन हेडलैंप मिलेंगे। इसमें स्पोर्ट्स फोर्क कवर गैटर, टैंक पैड, सिंगल-पीस सीट, मोटा क्रैश गार्ड और एक यूटिलिटी रैक देखने को मिलेंगी।

Bajaj CT 125X बाइक में मिलेंगे गजब के स्मार्ट फीचर्स

image 344

फीचर्स की बात की जाये तो Bajaj CT 125X के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स के साथ फोर्क कवर गेयर्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर हैं. ब्रेकिंग के लिए पीछे ड्रम ब्रेक और सीबीएस के साथ एक ड्रम/डिस्क यूनिट है. यह 17 इंच के ट्यूबलेस टायर्स के साथ आती है और इसमें अलॉय व्हील जैसे फीचर्स शामिल किये जायेंगे।

Bajaj CT 125X बाइक के पॉवरफुल इंजन के बारे में जानकारी

इस बाइक में मिलने वाले इंजन की अगर बात करे तो Bajaj CT 125X बाइक में 124.4 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है, कंपनी ने इसमें अपनी डीटीएस-आई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. इंजन की क्षमता की बात करें तो इंजन 8000 आरपीएम पर 10.9 पीएस की पावर और 5500 आरपीएम पर 11nm पीक टॉर्क आउटपुट देने में सक्षम है. बता दें कि इस बाइक को 5 स्पीड ट्रांसमिशन सपोर्ट देखने को मिलेगा।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)