साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास बॉलीवुड की इस हसीना को कर रहे डेट, आदिपुरुष के दौरान बड़ी नजदीकियां

0
264
South industry superstar Prabhas is dating this Bollywood actress

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट, आदिपुरुष के दौरान बड़ी नजदीकियां साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के फैंस उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में एक-साथ देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। दोनों पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की लगभग शूटिंग खत्म हो चुकी हैं, लेकिन खबरों की माने तो प्रभास और कृति अभी भी एक दूसरे के टच में हैं और लगातार बातें करते हैं। इतना ही नहीं कयास लगाए जा रहे हैं दोनों एक दूसरे डेट कर रहे हैं। अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी, जो अब प्यार में बदल चुकी हैं।

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट South industry superstar Prabhas is dating this Bollywood actress

एक-दूसरे को डेट कर रहे Prabhas- Kriti Sanon

एक-दूसरे को डेट कर रहे Prabhas- Kriti Sanon

फिलहाल, इन दोनों स्टार्स की ओर से इस ममाले पर कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन अफवाहें तेजी से फैल रही हैं। दोनों की फिल्म ‘आदिपुरुष’ श्रीराम की ‘रामायण’ पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रभार भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे, तो वहीं कृति सेनन माता सीता के करिदार में नजर आने वाली हैं।

kriti

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट

Untitled 29

दोनों की ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होने वाली है। वहीं अगल दोनों के रिश्तों को लेकर बात की जाए तो, फिल्म की शूटिंग से जुड़े एक सुत्र का कहना है कि ‘फिल्म के सेट पर शूटिंग के पहले दिन से ही कृति और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी’। उन्होंने आगे कहा कि ‘इस बात से हर कोई हैरान था, क्योंकि प्रभास बहुत शर्मीले हैं’।

South industry ke superstar Prabhas Bollywood ki is actres ko kar rahe date

image 1298

फिल्म से जुड़े सुत्र ने आगे बताया कि ‘प्रभास के शर्मिले स्वाभ की इसके शर्मीले स्वभाव की वजह से वो ज्यादातर लड़कियों से बात नहीं करते वे कृति से बेहद खुलकर बात कर रहे थे और उनके साथ बातचीत में काफी बिजी रहा करते थे। दोनों की दोस्ती काफी खास है। हालांकि, इन बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी’। सुत्र ने आगे बताया कि ‘महीने भर पहले फिल्म खत्म होने के बाद भी उनका बंधन बरकरार है’।

image 1299

उन्होंने बताया कि ‘वे एक-दूसरे को कॉल या मैसेज करना नहीं भूलते। ये ये बताने के लिए काफी है कि दोनों के बीच कुछ तो खास है’। खबरों की माने तो शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे साथ समय बिताना काफी पसंद था। शूटिंग से ब्रेक मिलने पर दोनों साथ ही बैठे बातें करते नजर आते थे। बता दें कि हाल में जब कृति ‘कॉफी विद करण’ में आईं तो उन्होंने प्रभास को भी कॉल किया था, जिसके बाद दोनों के बीच डेट की चर्चा और तेज हो गई।

image 1300