बढ़िया Quality और बेहतरीन Sound के साथ कानों को भी आराम देगा, आपके बजट का यह Sony LinkBuds

0
59
बढ़िया quality और बेहतरीन sound के साथ कानों को आराम देगा, आपके बजट का यह Sony LinkBuds

Sony LinkBuds S (WF-LS900N) review : जो लोगों को शोर वाले इलाके (noisy areas) में भी क्लियर और अच्छा साउंड (clear sound) सुनना चाहते है, साथ ही वह आरामदायक भी हो। तो हम बताने जा रहे है एक शानदार लिंकबड्स जो आपकी सारी परेशनियों का हल होगा।

Sony LinkBuds S उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है, जिन्हें उत्कृष्ट ध्वनि वाले TWS की आवश्यकता है, लेकिन Sony WF-1000XM4 के लिए ज्यादा पैसा भी नहीं देना होगा। मेरे जैसे एक शहरी निवासी के लिए, जो हर दिन ऑफिस आने-जाने के लिए Public transportation का उपयोग करता है, ऐसे ईयरबड्स ढूंढना जो न केवल आपको उनकी ऑडियो गुणवत्ता में आपको डुबो दें बल्कि आराम का त्याग किए बिना शोर को भी रद्द कर दें, यह एक कठिन काम है। हां, अगर आपको पैसे की कोई समस्या नहीं है तो आप turbocharged wireless earbuds खरीद सकते हैं। लेकिन हर कोई इन्हे नहीं खरीद सकता। हालाँकि, Sony LinkBuds S से आपको एक सुखद आश्चर्य देंगे, जिसमें प्रमुख WF-1000XM4s के स्टिकर मूल्य के बिना एक neutral, संतुलित ध्वनि और उत्कृष्ट सक्रिय शोर रद्दीकरण (Excellent Active Noise Cancellation) है।

IMG 3651

यह भी पढ़े :- कहीं आप इनके अलगे शिकार तो नहीं, ठगाने का नया तरीका Cyber Fraud

बढ़िया quality और बेहतरीन sound के साथ कानों को आराम देगा, आपके बजट का यह Sony LinkBuds

Sony LinkBuds S look and features
आपको तीन चार्जिंग पिन के पास एक सेंसर मिलेगा जो यह पता लगाएगा कि आपने ईयरबड्स डाले हैं या नहीं। दाएँ, R, ईयरबड लेबल के चारों ओर एक अलग लाल रंग भी है, जिससे यह पता लगाना आसान हो जाता है कि कौन सा दायाँ या बायाँ ईयरबड है। पहली चीज़ लिंकबड्स एस पर बलुआ पत्थर की बनावट, जो वनप्लस 2 की याद दिलाती है। वे काले या सफेद रंग में आते हैं। LinkBuds S में एक पारंपरिक ईयरबड डिज़ाइन है, जिसमें एक गोल और बड़ी स्पर्श-संवेदनशील सतह है।

वे लंबे समय तक पहनने के लिए हल्के और काफी आरामदायक होते हैं। जिन्हें मैंने लंबे समय तक पहना जा सकता है। जिन लोगों के कान छोटे हैं, उन्हें भी कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। Sony में बॉक्स में सिलिकॉन ईयर टिप्स के चार जोड़े (XS, S, M, L) शामिल हैं। सही फिट होना डिजाइन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। क्योंकि यह Active Noise Cancellation को सपोर्ट करता है। जब आप तेज भी चलते है तब भी ये ईयरबड्स जगह पर रहते हैं। वे IPX4 रेटिंग के साथ स्प्लैश-प्रूफ हैं, जिसका अर्थ है कि कलियाँ तरल पदार्थों के संपर्क में आ सकती हैं लेकिन waterproof नहीं हैं।

यह भी पढ़े :- जल्द ही WhatsApp में बड़ा बदलाव होने जा रहा है जो आपको आपके पसंदीदा ब्रांड से जोड़ेगा WhatsApp Update

चार्जिंग केस
यह कॉम्पैक्ट और आसानी से पॉकेटेबल है। चार्जिंग कम होने पर LED की एक पट्टी orange रंग में बदल जाती है और जब केस पूरी तरह से चार्ज हो जाता है तो green रंग में बदल जाती है। USB-C पोर्ट और पेयरिंग बटन पिछले हिस्से पर मिलते हैं। बैटरी जीवन, यह 6 घंटे का प्लेटाइम देता है और चार्जिंग केस 14 घंटे प्रदान करता है। जहां तक चार्जिंग केस का संबंध है, कोई वायरलेस चार्जिंग या जल संरक्षण उपलब्ध नहीं है। इस मूल्य वर्ग में Sony TWS से पूछना बहुत अधिक है।