Thursday, February 2, 2023
HomeBollywoodसोहेल खान ने किया बड़ा खुलासा, ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप का सलमान...

सोहेल खान ने किया बड़ा खुलासा, ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप का सलमान ने कैसे किया सामना, जानिए पूरा मामला

सोहेल खान ने किया बड़ा खुलासा, ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप का सलमान ने कैसे किया सामना, अभिनेता सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता आज भी कई दूसरे कपल्स को काफी कुछ सीखता है। एक वक्त था जब ये कपल सबका फेवरेट होता था। वहीं आज ये दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं। ऐश्वर्या-सलमान के ब्रेकअप से फैंस का ही दिल नहीं टूटा था बल्कि दोनों के परिवार वाले भी काफी दुखी हुए थे। वहीं सलमान और ऐश्वर्या को हर तरह से लोग जज कर रहे थे। ऐसे में सोहेल खान की बातों ने सभी को एक हैरान करके रख दिया था।

जानें सोहेल खान ने क्या था ऐश्वर्या राय के बारें में। एक जमाना था जब एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक माना जाता था। ऑन स्क्रिन पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। एक वक्त ऐसा आया जब दोनों का रिश्ता बुरे मोड़कर आकर खत्म हो गया।

सोहेल खान ने ऐश्वर्या को लेकर किया खुलासा

ब्रेकअप के बाद भी सलमान खान ऐश्वर्या से मिलने और बात करने के लिए उनसे मिलने की कोशिश करते थे। जिससे ऐश्वर्या राय बहुत परेशान हो गई थी। धीरे-धीरे ऐश्वर्या मीडिया में सलमान खान को लेकर बातें कहने लगी। ऐश्वर्या की इस बात से सलमान खान का पूरा परिवार उनसे काफी नाराज़ हो गया था। ऐश्वर्या की इस बात का सबसे बुरा सलमान खान के भाई सोहेल खान को लगा था। ऐश्वर्या की इस हरकत पर सोहेल अपना गुस्सा काबू नहीं पाए और मीडिया के सामने ऐश्वर्या राय को लेकर बहुत सी बातें कह डालीं।सोहेल खान ने ऐश्वर्या राय को लेकर मीडिया से कहा था कि अब ऐश्वर्या राय मीडिया के सामने आकर रो रही हैं। तब क्या था जब सलमान के साथ वो घूमती थीं। हमारी फैमिली मेंबर की तरह थीं, हमारे घर में उनका आना-जाना लगा रहता था। तब ऐश्वर्या ने सलमान संग अपने रिश्ते को कबूल किया था? सोहेल खान ने बताया था कि तब ऐश्वर्या ने ऐसा नहीं किया था। यहां तक उन्होंने सलमान को इंसिक्योर फील कराने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़े:- Katrina Kaif Pregnancy: इन 5 तस्वीरों ने दी कटरीना की प्रेगनेंसी की खबरों को तेज हवा, देखिये यहाँ

maxresdefault 2023 01 12T153907.630

सोहेल ने ऐश्वर्या पर सलमान की जिंदगी ख़राब करने का लगाया आरोप

सोहेल खान ने आगे कहा था कि ऐश्वर्या ने अपनी तरफ से कभी भी कोई कदम नहीं उठाया था कि सलमान को महसूस कराए कि उन्हें कितना प्यार है। सोहले ने इस बात का भी खुलासा किया था कि जब ऐश्वर्या विवेक ओबेरॉय को डेट कर रही थीं। तब उस वक्त वो सलमान खान से भी बात करती थीं। सोहेल खान ने ऐश्वर्या के लिए कहा था कि उन्होंने उनके भाई सलमान खान की जिंदगी खराब की है।

यह भी पड़े:- अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के रिश्ते का प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, इस रिश्ते मीडिया में खूब बटोरी सुर्खिया, जानिए पूरी सच्चाई

ऐश्वर्या ने सलमान पर लगाए थे गंभीर आरोप

एक पत्रिका के मुताबिक ऐश्वर्या राय ने बताया था कि ‘सलमान खान उन पर शक करते थे। डायरेक्टर और को-स्टार्स संग उनका नाम जोड़ते थे। सलमान शराब पीते और उन्हें खूब गालियां देते थे। सलमान की इन सब हरकतों को वो सहती थीं। ऐश्वर्या ने भी कहा था कि अक्सर उन्हें अपने चेहरे के निशानों को मेकअप से छुपाना पड़ता था। यही वजह थी कि उन्होंने सलमान से ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप के बाद भी सलमान उन्हें परेशान करते रहे।’

RELATED ARTICLES

Most Popular