Smriti Mandhana Relationship: कौन है भारतीय महिला क्रिकेट टीम की धाकड़ बल्लेबाज स्मृति मंधाना का बॉयफ्रेंड?

By dipu199712345@gmail.com

Published on:

Follow Us
Smriti Mandhana Relationship: कौन है भारतीय महिला क्रिकेट टीम की धाकड़ बल्लेबाज स्मृति मंधाना का बॉयफ्रेंड?

Smriti Mandhana Relationship: कौन है भारतीय महिला क्रिकेट टीम की धाकड़ बल्लेबाज स्मृति मंधाना का बॉयफ्रेंड? , भारतीय महिला क्रिकेट टीम की धाकड़ बल्लेबाज स्मृति मंधाना पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं. उन्होंने बेंगलुरु में चल रही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज में लगातार दो शतक लगाए हैं.

स्मृति मंधाना के बारे में….

स्मृति मंधाना का जन्म 18 जुलाई 1996 को हुआ था. वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की जानी-मानी खिलाड़ी हैं और वो महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलती हैं.

ये भी पढ़े- IND vs BAN: आज रात होगा महा-मुकाबला, विराट कोहली की जगह ये खिलाड़ी कर सकता पारी की शुरुवात?ये भी पढ़े-

पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में है स्मृति मंधाना

लेकिन, क्रिकेट के अलावा इन दिनों स्मृति मंधाना की चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब हो रही है. इंटरनेट पर स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा है. दोनों की साथ में तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं.

कौन है स्मृति मंधाना का बॉयफ्रेंड?

बता दें कि स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड का नाम पलाश मुच्छल है. पलाश मुच्छल मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले हैं और एक गायक हैं. वो बॉलीवुड फिल्मों और विज्ञापनों के लिए गाना गाते हैं. दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है. एक बार स्मृति के 27वें जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज देने के लिए पलाश बांग्लादेश भी गए थे.

ये भी पढ़े- T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने क्यों बांधी काली पट्टी? जाने वजह…

हाल ही में पलाश मुच्छल ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान भरे मंच पर स्मृति के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. पलाश मुच्छल ने “आई लव यू टू स्मृति” कहकर स्मृति के प्रस्ताव को मान लिया था.

कुछ समय पहले स्मृति ने सोशल मीडिया पर पलाश को जन्मदिन की बधाई देते हुए तहलका मचा दिया था. उन्होंने दोनों की एक साथ प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था: “जन्मदिन मुबारक हो, साल शानदार रहे. हमेशा साथ रहने के लिए धन्यवाद.”

हालांकि, स्मृति या पलाश ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर इनके तस्वीरें और एक-दूसरे के लिए किए गए प्यार के इशारे फैंस को ये यकीन दिलाते हैं कि ये दोनों किसी खास रिश्ते में जरूर हैं.