Thursday, February 2, 2023
Homeखेल / क्रिकेटShubman Gill के सामने लगे ‘सारा सारा’ के नारे, फैंस ने पूछा...

Shubman Gill के सामने लगे ‘सारा सारा’ के नारे, फैंस ने पूछा कौनसी सारा ? वीडियो वायरल

Shubman Gill के सामने लगे ‘सारा सारा’ के नारे, फैंस ने पूछा कौनसी सारा ? वीडियो वायरल गिल ने राजीव गांधी स्टेडियम में सिर्फ दोहरा शतक ही नहीं पूरा किया बल्कि वनडे क्रिकेट में  सबसे तेज 1000 रन पूरा करने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी और भारत के पहले खिलाड़ी बन गए. हैदराबाद में बुधवार को शुभमन गिल की हूंकार पूरी दुनिया ने देखा. वह वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ने वाले दुनिया के 8वें खिलाड़ी बन गए. इससे पहले भारत को सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा और ईशान किशन ने दोहरा शतक पूरा किया है.

शुभमन ने हाल ही श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में शतक जड़ा था. गिल ने 208 रन की पारी खेली जिसमें 9 छक्के और 19 चौके लगाए. उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को 12 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की. शुभमन अपने परफॉर्मेंस के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. शुभमन और सारा तेंदुलकर को लेकर कई तरह की अफवाहें है. इसी वजह से फैंस एक मैच में शुभमन को देख सारा-सारा चिल्लाने लगे.

shubman gill sara ali khan 1665739305

यह भी पढ़े :- भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ के बेटे बनाये गए कर्नाटक टीम के कप्तान पिता की तरह हैं शानदार बल्लेबाज

Gill के सामने लगे ‘सारा सारा’ के नारे

शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में 208 रन की पारी खेली और वह दोहरा शतक जड़ने वाले दुनिया के 8वें क्रिकेटर बन गए हैं Shubman Gill के सामने लगे ‘सारा सारा’ के नारे,दोहरा शतक जड़ने के बाद शुभमन गिल पर मीम शेयर होने शुरू होगए और उनके कई पूराने वीडियो भी शेयर होने लगे. गिल का एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें फैंस शुभमन गिल के सामने सारा-सार के नारे लगा रहे हैं.

1080753 2

फैंस ने पूछा कौनसी सारा

शुभमन और सारा को लेकर काफी समय से अफवाह चल रही है कि वे दोनों को एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इसको लेकर शुभमन या सारा ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी. दोहरा शतक जड़ने के बाद शुभमन गिल पर मीम शेयर होने शुरू होगए और उनके कई पूराने वीडियो भी शेयर होने लगे. गिल का एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें फैंस शुभमन गिल के सामने सारा-सार के नारे लगा रहे हैं. हालांकि ये वीडियो श्रीलंका के खिलाफ खेले गए आखिरी वनडे का है. आपको बता दें कि शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉलिवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से जुड़ चुका है. हाल में उन्हें सारा अली खान के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था।  उन्हें देखकर दर्शक ‘सारा-सारा’ चिल्लाने लगे. उनका यह वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

Shubman Gill 1 758x460 1

यह भी पढ़े :- बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा ग्लैमरस है ये क्रिकेट एंकर,देसी गर्ल की तस्वीरें देख दिल संभालना होगा मुश्किल

कंफ्यूज हो गए फैंस सारा तेंदुलकर हैं या सारा अली खान

कंफ्यूज हो गए फैंस सारा तेंदुलकर हैं या सारा अली खान सारा तेंदुलकर के साथ रिश्ते पर कभी भी शुभमन और सारा ने बात नहीं की और न ही इन दोनों को कभी साथ देखा गया. लेकिन सारा के साथ गिल को देखा गया है. ऐसे में फैंस भी कंफ्यूज हो गए कि नारे सारा तेंदुलकर के लिए लग रहे हैं या सारा अली खान के लिए. गौरतलब है कि भारत ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की थी. इस सीरीज में शुभमन सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे थे. उन्होंने 3 मैचों में 207 रन बनाए. उन्होंने आखिरी मुकाबले में 97 गेंदों का सामना करते हुए 116 रन बनाए थे. शुभमन ने इस दौरान 14 चौके और 2 छक्के लगाए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular