अब कभी गाना नहीं गा पायेगी Shreya Ghoshal, हादसे में खो चुकी अपनी सुरीली आवाज, वायरल हो रही है इमोशनल पोस्ट

0
102
Shreya Ghoshal

बॉलीवुड से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। सिंगर Shreya Ghoshal ने अपने साथ हुए एक हादसे का खुलासा किया है। बीते 24 घंटे पहले शेयर किए एक पोस्ट को देखकर करोड़ों फैंस के होश उड़ गए। श्रेया घोषाल ने बताया कि कॉन्सर्ट के बाद उनकी आवाज पूरी तरह से चली गई थी। यह जानकर आपके भी होश उड़ गए होंगे मगर ये सच है, ऐसा हुआ है।

श्रेया घोषाल ने इंस्टा स्टोरी पर हादसे पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। बताया कि आवाज चली गई थी। लेकिन डॉक्टर की मदद की वजह से वो अब ठीक हैं। इलाज के बाद श्रेया घोषाल ने एक और कॉन्सर्ट को अटेंड किया। श्रेया घोषाल ने लिखा कि आज मैं बहुत इमोशनल हूं। मैं अपने बैंड, फैम, और अपनी A टीम से बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने मुझे मेरे बेस्ट और बुरे फेज में सपोर्ट किया है। चाहे कुछ भी हो जाए मुझे शाइन करने में मदद की है।

shreya ghoshal 759 1

यह भी पढ़े:- सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया की शादी को लेकर दिया बड़ा बयान, अथिया जल्द बनेगी केएल राहुल की जीवनसाथी

Shreya के द्वारा शेयर किया पोस्ट

पोस्ट में श्रेया आगे लिखती हैं- पिछली रात को ऑरलैंडो में नाइट कंसर्ट के बाद मैंने अपनी आवाज पूरी खो दी थी। मेरे शुभचिंतकों की दुआओं और डॉक्टर समीर भार्गव की बेस्ट केयर की बदौलत मैं अपनी आवाज को वापस ला सकी। इसके बाद मैं न्यूयॉर्क एरिना में 3 घंटे के पैक्ड कंसर्ट में गा पाई। थैंक्यू न्यूयॉर्क मुझे इतना प्यार देने के लिए। श्रेया घोषाल ने बताया कि उनका यूएस टूर खत्म हो गया है। सिंगर का कहना है- शो मस्ट गो ऑन।

यह भी पढ़े:- तारक मेहता के Little Champ टप्पू की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सामने नहीं टिक पायेगी Bollywood कि Superfame आलिआ और उर्वशी, देखे तस्वीरें

जानिए श्रेया के वर्कफ़्रंट के बारे में

5fe83db166

श्रेया घोषाल म्यूजिक इंडस्ट्री का चमकता सितारा हैं। वे हाईएस्ट पेड प्लेबैक सिंगर्स में शुमार हैं। वहीं उनके साथ हुए हादसे का खुलासा होते ही फैंस इमोशनल हो रहे हैं। कई यूजर्स ने उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। फिलहाल आपको बता दे कि श्रेया घोषाल बिल्कुल ठीक हैं। उनकी आवाज भी दुरुस्त है। श्रेया के करियर की बात करें तो महज 4 साल की उम्र में श्रेया ने गाना शुरू कर दिया था। उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। श्रेया 4 नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित हैं। श्रेया हिंदी ही नहीं कई भाषाओं में गाती हैं। वहीं देश दुनिया में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं।