Monday, January 30, 2023
HomeBollywood‘सूर्यवंशम’ फिल्म के भानुप्रताप का पोता अब बड़ा होकर दिखता है हैंडसम...

‘सूर्यवंशम’ फिल्म के भानुप्रताप का पोता अब बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक यहां देखे लेटेस्ट फोटो

‘सूर्यवंशम’ फिल्म के भानुप्रताप का पोता अब बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक यहां देखे लेटेस्ट फोटो। अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सूर्यवंशम’ एक कल्ट फिल्म बन गई है, टीवी पर यह फिल्म इतनी बार आई है कि शायद ही कोई हो जिसने यह फिल्म न देखी हो। अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सूर्यवंशम 1998 में आई थी. यह आईकॉनिक फिल्म आज भी बेहद पसंद की जाती है।

इस फिल्म के सभी किरदार को काफी पसंद किया गया.अगर आपने फिल्म देखी है तो फिल्म में आपको भानु प्रताप सिंह का पोता और हीरा ठाकुर का बेटा तो याद ही होगा। बच्चे का रोल प्ले करने वाला एक्टर अब काफी बड़ा हो चुका है.फिल्म में बेहद क्यूट नाती को रोल निभाने वाला चाइल्ड एक्टर आनंद वर्धन अब बड़ा होकर काफी हैंडसम दीखता है।

आनंद वर्धन ने निभाया था भानुप्रताप के पोते का रोल

फिल्म में में हीरा ठाकुर यानी अमिताभ बच्चन के बेटे का बेटा यानी पोता दादा भानुप्रताप का खीर लाकर देता है. फिल्म में बेहद क्यूट नाती को रोल किया था चाइल्ड एक्टर आनंद वर्धन ने. उनका पूरा नाम है पी.बी.एस आनंद वर्धन. आनंद ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ही की थी। सूर्यवंशम पहले तेलुगू में बनी थी और यह फिल्म बाद में हिंदी में बनी.दोनों ही फिल्मों में हीरा ठाकुर के बेटे का रोल आनंद वर्धन ने ही निभाया था। आनंद वर्धन अब काफी बड़े हो चुके हैं।

‘सूर्यवंशम’ फिल्म के भानुप्रताप का पोता अब बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक यहां देखे लेटेस्ट फोटो

Untitled design 90

यह भी पढ़े :- Mirzapur के कालीन भैया की पत्नी की खूबसूरती पर ठहर जाएगी सबकी नजर शादी में हुई थी मुलाकात फिर यूं चढ़ा इश्क का परवान

कई फिल्मो में काम कर चुके है आनंद वर्धन

बड़े होने के बाद आनंद वर्धन ने 20 से ज्यादा तेलुगू फिल्म में काम किया और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। आनंद अब तक के अपने फिल्मी करियर में तमाम बड़े स्टार्स के साथ नजर आ चुके हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह फिल्म इंडस्ट्री से तकरीबन 12 सालों से दूर रहे हैं. आनंद ने बॉडी भी बना ली है, मगर वो अब फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं. आनंद वर्धन के दादा चाहते थे कि वो फिल्मों में काम करें और पहली ही फिल्म के लिए उन्हें नंदी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.बता दे की वह अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे थे. हालांकि वह आगे फिल्मों में काम कर सकते हैं।

‘सूर्यवंशम’ फिल्म के भानुप्रताप का पोता अब बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक यहां देखे लेटेस्ट फोटो

hira thakur pota6 1518604

यह भी पढ़े :- क्रिकेट की सबसे हॉट महिला एंकर है ये हसीना फोटोज देख आपका भी आ जायेगा दिल

‘सूर्यवंशम’ फिल्म की बात करे तो

अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सूर्यवंशम 1998 में आई थी. यह आईकॉनिक फिल्म आज भी बेहद पसंद की जाती है. इस फिल्म के सभी किरदार को काफी पसंद किया गया. ‘सूर्यवंशम’ में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल किया था और ठाकुर भानु प्रताप सिंह के अलावा बेटे हीरा ठाकुर का रोल भी निभाया था. इस फिल्म में सौंदर्या ने राधा सिंह का रोल निभाया था.एक फ्लाइट एक्सीडेंट में एक्ट्रेस सौंदर्या की मौत हो गई थी। इस फिल्म में अनुपम खेर, रचना बनर्जी, मुकेश ऋषि और कादर खान जैसे सितारे भी नजर आए थे। आनंद ने बतौर चाइल्ड एक्टर फिल्म प्रियराग्लू से डेब्यू किया था. इसके बाद वह फिल्म सूर्यवंशम में नजर आए।

RELATED ARTICLES

Most Popular