Thursday, February 2, 2023
HomeBollywoodशिल्पा शेट्टी ने सालो बाद खोला दफनाये राजो का पिटारा, 22 की...

शिल्पा शेट्टी ने सालो बाद खोला दफनाये राजो का पिटारा, 22 की उम्र में अक्षय के साथ थे शारीरिक रिश्ते, जानिए कैसे हुए अलग

शिल्पा शेट्टी ने सालो बाद खोला दफनाये राजो का पिटारा, 22 की उम्र में अक्षय के साथ थे शारीरिक रिश्ते, जानिए कैसे हुए अलग, शिल्पा शेट्टी को कौन नहीं जनता वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा शिल्पा शेट्टी की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, 90 के दशक में उन्होंने बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरआत की और एक के बाद एक कई सफल फिल्में बॉलीवुड को दी। शिल्पा शेट्टी आज राज कुंद्रा की पत्नी है और एक सुखी वैवाहिक जीवन जी रही हैं। मगर इसके अलावा उनके बॉलीवुड में भी काफी अफेयर रहे। वैसे ही अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की अधूरी प्रेम कहानी तो जग जाहिर है।

बी टाउन में उस समय इस जोड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इनके इश्क के चर्चे हिंदुस्तान की गली गली में होने लगे थे। अक्षय और शिल्पा अपने प्यार में हर हद को पार कर गए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा शेट्टी ने महज़ 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन खो दिया था।

90 के दौर के उभरते सुपरस्टार माने जाते थे अक्षय कुमार

akshay kumar marriage 9

यह दौर 90 का दौर था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी दोनों ही बॉलीवुड के उभरते सुपरस्टार माने जाते थे। यही वजह है कि जब इनके अफेयर की खबर बाहर आई तो इसने खूब सुर्खियां बटोरी, कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। शिल्पा शेट्टी जब लंदन का टीवी शो बिग ब्रदर कर रही थी उस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार के साथ रिलेशन को ले कर काफी राज़ खोले थे। उन्होंने इसी शो में एक हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने महज 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन अक्षय कुमार के साथ खो दिया था।

यह भी पढ़े:- मलाइका अरोरा ने खोले अपने बेडरूम राज, बोली- ‘अर्जुन रत भर कर देते हालत ख…..’, कभी-कभी तो मारपीट भी

जानिए अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की प्रेम कहानी

article l 2021515012262844788000

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे से पहली ही मुलाकात में इम्प्रेस हो गए थे। इसकी शुरआत हुई थी फिल्म मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी के सेट से, इसी फिल्म की शूटिंग के वक्त इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। 1997 में आई जानवर फ़िल्म में फिर इन दोनों की जोड़ी आमने सामने थी। इसी फ़िल्म के दौरान दोनों में नज़दीकियां हद से ज़्यादा बढ़ने लगी। फिर क्या था ‘प्यार छुपता नहीं छुपाने से’ इन दोनों की लव स्टोरी के साथ भी यही हुआ। इन दोनों की प्रेम कहानी अक्सर अखबार में छपने लगी।

यह भी पढ़े:- तलाक के सालो बाद सैफ अली खान की हुई एक्स वाइफ अमृता से मुलाकात, साथ में किया डीनर, करीना हुई आगबबूला

शादी के खबरे भी हुई थी वायरल

उस दौरान यह खबर भी आई थी कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी शादी कर चुके हैं। इतना ही नहीं उस दौरान यह बात भी सामने आ रही थी कि अक्षय ने अपने एक खास दोस्त को यह भी बताया था कि शिल्पा पर्दे पर जितनी सीधी-सादी और मासूम दिखती हैं, बेड पर वो उतनी ही एक्टिव हो जाती हैं। हालांकि दोनों के इतने आपसी प्रेम के बावजूद भी यह लव अफेयर कुछ ज़्यादा समय टिक नहीं पाया और जल्द ही यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

Shilpa Shetty break up with Akshay Kumar 768x402 1

कहा जाता है राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना उन दिनों अक्षय कुमार कर बेहद नजदीक आ चुकी थी। यही वजह है कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का ब्रेकअप हो गया। साल 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ सात फेरे ले लिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular